मध्य प्रदेश में क्या पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ही क्या मध्य प्रदेश सरकार को पर्दे के पीछे से चला रहे हैं? यह बात मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने नहीं बल्कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के 28 कैबिनेट मंत्रियों में से एक उमंग सिंघार का है.

मध्य प्रदेश में क्या पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं?

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ही क्या मध्य प्रदेश सरकार को पर्दे के पीछे से चला रहे हैं? यह बात मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने नहीं बल्कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के 28 कैबिनेट मंत्रियों में से एक उमंग सिंघार ने कही है. आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने हाल ही में मध्य प्रदेश के मंत्रियों को पत्र लिखा था जिसमें पूछा था, ' मैंने जनवरी से 15 अगस्त 2019 तक स्थानांतरण सहित अन्य विषयों से संबंधित पत्र आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजे थे. उसमें मैंने मेरे पत्रों पर की गई कार्रवाई कराने या न होने की दशा में जानकारी देने का अनुरोध किया था. मेरे द्वारा प्रेषित पत्रों पर की गई कार्रवाई के बारे में जानने के लिए मैं आपसे मिलना चाहता हूं, इसके लिए समय प्रदान करने का कष्ट करें. 

दिग्विजय सिंह बोले- BJP और बजरंग दल वाले ISI से ले रहे हैं पैसे, मुस्लिमों से ज्यादा गैर-मुस्लिम कर रहे हैं पाकिस्तान के लिए जासूसी
 
जब उनके पत्र पर राज्य के वन मंत्री उमंग सिंघार से पत्रकारों ने सवाल पूछे तो  उन्होंने कहा कि यह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह हैं जो वास्तव में पर्दे के पीछे से राज्य सरकार चला रहे हैं, 'माननीय दिग्विजय सिंह के बारे में ये कहूंगा सरकार पर्दे के पीछे से चला रहे हैं. ये सबको पता है जगज़ाहिर है, प्रदेश की जनता जानती है कांग्रेस का कार्यकर्ता जानता है उन्हें चिठ्ठी लिखनी की आवश्यकता नहीं है जब सरकार ही चला रहे हैं तो चिठ्ठी लिखनी की आवश्यकता क्यों.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले, अर्थव्यवस्था गिर रही है और पीएम मोदी फिट इंडिया...

 45 साल के उमंग सिंघार धार जिले की गंधवानी विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह पूर्व डिप्टी सीएम और विपक्ष की नेता स्वर्गीय जमुना देवी के भतीजे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह और शबाना आजमी ने सरकार पर साधा निशाना​