NDTV Khabar

बीजापुर में तीन नक्सली गिरफ्तार, CRPF और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोलमपल्ली गांव के करीब सुरक्षा बलों ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजापुर में तीन नक्सली गिरफ्तार, CRPF और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

सुरक्षा बलों ने किया 3 नक्सलियों को गिरफ्तार (फाइल फोटो)

बीजापुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि बीजापुर जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोलमपल्ली गांव के करीब सुरक्षा बलों ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बासागुड़ा थाने से जिला बल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब पोलमपल्ली थाना क्षेत्र में था तब दो पुरुष और एक महिला पुलिस दल को देखकर छिपने लगे. बाद में पुलिस दल ने घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम पोड़ियम नागेश, माड़वी मासे और कड़ती चन्दैया  बताया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोड़ियम नागेश के खिलाफ एक स्थायी वारण्ट, माड़वी मासे के खिलाफ दो स्थायी वारण्ट और कड़ती चन्दैया के खिलाफ तीन स्थायी वारण्ट हैं.


छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में 2 जवान शहीद, एक स्कूली छात्रा की मौत

टिप्पणियां

बता दें, बीजापुर में हाल के दिनों में नक्सली गतिविधियों में तेजी देखने को मिली है. इसी महीने सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया था.

VIDEO: छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने सपा नेता संतोष पुनेम की हत्या की, कई वाहनों में लगाई आग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement