मध्यप्रदेश में सिनेमा हॉल में फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर करनी सेना का हंगामा

अंजड़ की वीरेंद्र टॉकीज के संचालक धर्मेंद्र जैन ने बताया कि सेटेलाइट द्वारा एक फिल्म के प्रदर्शन के दौरान बीच में 'पद्मावती' फिल्म का ट्रेलर दिखा दिये जाने के चलते करणी सेना के लोगों ने सिनेमा गृह में पहुंचकर हंगामा किया.

मध्यप्रदेश में सिनेमा हॉल में फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर करनी सेना का हंगामा

बड़वानी (मध्यप्रदेश):

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रविवार रात को मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ कस्बे के एक सिनेमाघर में दिखाये जाने से आक्रोशित करणी सेना के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. अंजड़ की वीरेंद्र टॉकीज के संचालक धर्मेंद्र जैन ने बताया कि सेटेलाइट द्वारा एक फिल्म के प्रदर्शन के दौरान बीच में 'पद्मावती' फिल्म का ट्रेलर दिखा दिये जाने के चलते करणी सेना के लोगों ने सिनेमा गृह में पहुंचकर हंगामा किया. उन्होंने बताया कि हंगामा करने वालों में आसपास के गांव के लोग भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने एक ट्यूबलाइट भी तोड़ दी. जैन ने बताया कि वह व्यवस्था कर रहे हैं कि फिलहाल किसी भी फिल्म के प्रदर्शन के दौरान आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर न दिखाया जाए.

नगर निरीक्षक आरआर चौहान ने बताया कि करणी सेना ने एक माह पूर्व अंजड़ के तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर ‘पद्मावती’ फिल्म के प्रदर्शन अथवा उसके ट्रेलर के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने सिनेमा गृह में हंगामा किया लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंच जाने पर स्थिति पर शीघ्र नियंत्रण में कर लिया गया.

Newsbeep

उन्होंने कहा कि सिनेमा गृह संचालक को हिदायत दी गई है कि जब तक फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं मिल जाती है. तब तक उस से जुड़े किसी भी अंश का प्रदर्शन न होना सुनिश्चित करें. उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)