NDTV Khabar

प्रज्ञा के खिलाफ दिग्विजय सिंह की राह हुई और आसान! इस पार्टी ने किया समर्थन का ऐलान

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस के दिग्विजय सिंह की राह आसान होती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा के खिलाफ दिग्विजय सिंह की राह हुई और आसान! इस पार्टी ने किया समर्थन का ऐलान

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस केदिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) की राह आसान होती नजर आ रही है. क्योंकि लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) ने भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को समर्थन देने का मंगलवार को ऐलान किया है.

बीजेपी ने जिस बाबा को मंत्री का दर्जा दिया था वह अब कह रहा 'बदल के रख दो चौकीदार'

लोजद की ओर से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मौजूद लोक क्रांति अभियान के संयोजक गोविंद यादव, लोजद के प्रदेश महासचिव प्रकाश गवांदे, उपाध्यक्ष हरिओम सूर्यवंशी, स्वरूप नायक, जिलाध्यक्ष विवेक जोशी और अश्विन मालवीय ने केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया.


बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए कम्प्यूटर बाबा ने पीएम मोदी को दी चुनौती, कहा- राम मंदिर बनाओ नहीं तो....

उन्होंने कहा, 'बीते पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के काल में संवैधानिक लेाकतंत्र के चारों स्तंभों विधायिका, कार्यपालिका, न्यायापालिका और पत्रकारिता पर संकट के बादल मंडराए हैं. संवैधानिक लोकतंत्र की रक्षा और इन संस्थाओं पर मंडराते संकट से मुक्ति के लिए भोपाल के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराना ऐतिहासिक तौर पर आवश्यक है.'

भोपाल में सुपरहिट मुकाबला : प्रज्ञा के 'प्रखर हिंदुत्व' का मुकाबला अब 'हठयोग' से, दिग्विजय सिंह पूजा में बैठे

उन्होंने आगे कहा, 'सत्ता में आई भाजपा ने अपने वादे पूरे करने की बजाय न्यू इंडिया के नाम पर देश की प्राकृतिक संपदा और राष्ट्रीय संपत्तियों का निजीकरण कर बहुराष्ट्रीय कंपनियों को सौंप दिया है. यह संविधान विरोधी कृत्य है. लोजद ने संवैधानिक लोकतंत्र को बचाने के लिए गैर भाजपा विरोधी दलों की एकता और मतों के विभाजन को रोकने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन का फैसला किया है.' (इनपुट आईएएनएस से )

टिप्पणियां

VIDEO : मसूद अजहर ग्लोबल आतंकवादी घोषित हुआ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement