Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

होमवर्क न करने पर महिला टीचर ने क्लास में जमकर कर दी पिटाई, 29 छात्राओं को जाना पड़ गया अस्पताल

मध्य प्रदेश के सागर जिले स्थित बीना के भानगढ़ में कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल में छात्राओं द्वारा होमवर्क न करने पर शिक्षिकाओं ने जमकर पिटाई कर डाली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होमवर्क न करने पर महिला टीचर ने क्लास में जमकर कर दी पिटाई, 29 छात्राओं को जाना पड़ गया अस्पताल

छात्राओं की महिला टीचर ने कर दी पिटाई

सागर:

मध्य प्रदेश के सागर जिले स्थित बीना के भानगढ़ में कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल में छात्राओं द्वारा होमवर्क न करने पर शिक्षिकाओं ने कथित तौर पर जमकर पिटाई कर डाली, जिसके बाद छात्राओं के हाथों में चोट लगी और सूजन भी आई. महिला टीचरों ने इस कदर पिटाई की, जिसके वजह से 29 छात्राओं को अस्पताल जाने तक नौबत आ गई. यह स्कूल एक छात्रावास है, जिसमें लड़कियां पढ़ती हैं. अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने छात्राओं के बयान भी दर्ज किए.

पुलिसिया जुर्म फिर वायरल: CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें VIDEO

घर से दूर भानगढ़ छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही छात्राएं शिक्षिका की पिटाई से इस कदर परेशान हुई कि इन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ गया. आरोप है कि कक्षा छठवीं में पढ़ाने वाली महिला टीचर ममता पटेल ने होमवर्क पूरा न करने पर मारपीट की. स्कूली छात्राओं ने इस मामले में मीडिया व पुलिस से शिकायत की.


टिप्पणियां

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरन में ग्रेटा थुनबर्ग से पूछा कैसे Haters को करती हैं हैंडल, कहा- ''इसके अलावा...''

छात्रावास अधीक्षक ने भी छात्राओं के साथ मारपीट की बात मानते हुए इनका इलाज कराने की बात कही है. इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Sex Change कराने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने रचाई लड़की से शादी, बोले- 'अब खुशी से जी पाऊंगा...' देखें Video

Advertisement