NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : घर से स्कूल के लिए निकली नाबालिग छात्रा से 4 लोगों ने कथित तौर पर किया रेप, हिरासत में

मध्य प्रदेश के देवास जिले में स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि देवास जिले के नेमावर पुलिस थाना क्षेत्र में में रहने वाली नाबालिग लड़की 16 जुलाई सुबह करीब 8 बजे घर से स्कूल पढ़ने के लिए निकली  थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : घर से स्कूल के लिए निकली नाबालिग छात्रा से 4 लोगों ने कथित तौर पर किया रेप, हिरासत में

पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है

मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश के देवास जिले में स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि देवास जिले के नेमावर पुलिस थाना क्षेत्र में में रहने वाली नाबालिग लड़की 16 जुलाई सुबह करीब 8 बजे घर से स्कूल पढ़ने के लिए निकली  थी. इस दौरान नाबालिग लड़की लगभग जिन लोगों के संपर्क में आई उन सभी लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. शाम को जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिवार के सदस्यों को फिक्र हुई. परिजनों ने नेमावर थाने में जाकर मामले की जानकारी दी. इसके आधार पर 17 जुलाई को पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को लापता लड़की शुक्रवार को संदलपुर रोड से मिली. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ चार युवकों ने अलग-अलग स्थान पर ले जाकर रेप किया है. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. सभी से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है.

नेमवार पुलिस थाने के इंस्‍टपेक्‍टर सज्‍जन सिंह मुकाती ने बताया, '16 जुलाई को जब लड़की स्‍कूल से भागी तो वह एक बस में सवार हो गई. जब वापस आने के लिए वह बस में सवार हुई तो उसी बस के कंडक्‍टर ने उसके साथ रेप किया.' इंस्‍पेक्‍टर मुकाती ने NDTV को बताया, 'लड़की ने कहा कि जब वह वापस अपने घर आ रही थी तो अपने घर के पास ही वह एक बाइक वाले से मिली जिसने उसे घर छोड़ने की बात कही लेकिन उसने भी उसके साथ रेप किया.'


मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से एक दिन में दो बार गैंगरेप

आपको बता दें कि इसी महीने मध्यप्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन की खाली बोगी में एक आदिवासी किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया था. दोनों आरोपियों को 16 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है. इस लड़की को शादी का झांसा देकर उसकी मामी ने ही कथित तौर पर उसे 25,000 रुपये में एक युवक को पांच जुलाई को बेचा था. तब से वह अपने घर में उसके साथ बलात्कार कर रहा था और कल दोपहर उसके दोस्त ने ट्रेन की खाली बोगी में इस लड़की के साथ रेप किया. 

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश : तीन लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, दो आरोपी हैं रिश्ते के भाई  

VIDEO: बड़ी खबर : मध्य प्रदेश में बच्ची से हैवानियत का विरोध



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement