NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : चित्रकूट के बाद अब नागौद में मासूम का अपहरण करने के बाद हत्या

नागौद के रहिकवारा से एक पांच साल के मासूम का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : चित्रकूट के बाद अब नागौद में मासूम का अपहरण करने के बाद हत्या

प्रतिकात्मक चित्र

भोपाल :

मध्यप्रदेश के सतना में अपहरण और फिरौती के मामलों की जैसे बाढ़ सी आ गई है. चित्रकूट में स्कूल से जुड़़वा भाइयों के अपहरण और 20 दिनों में हत्या का मामला अभी लोगों के जेहन से हटा भी नहीं था कि नागौद के रहिकवारा से एक पांच साल के मासूम का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक ये हत्या आपसी रंजिश में की गई. बच्चे के पिता किसान हैं. मंगलवार दोपहर वो घर के बाहर खेल रहा था तभी रिश्ते में चाचा लगने वाले आरोपी अनुताभ बोलई उसे उठाकर ले गया और आधे घंटे बाद उसकी हत्या कर शव को बोरे में भरकर पास के तालाब में फेंक दिया. बाद में बच्चे के चाचा के मोबाइल पर 2 लाख की फिरौती के लिये फोन किया. 

जुड़वा भाइयों की हत्या: क्या यही रामराज्य है?


पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है. गृहमंत्री बाला बच्चन से इस मामले में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा, बच्चों की किडनैपिंग और हत्या के मामले में भी जिम्मेदार अधिकारी हैं, उनके ख़िलाफ बहुत जल्द  कार्रवाई करने वाले हैं, ताकि वहां इस तरह के मामले दोबारा न हों. इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ.राजेंद्र कुमार सिंह और जेपी धनोपिया ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मुलाकात कर सतना एसपी संतोष सिंह को हटाने की मांग की. तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज़ करते हुए पूछा कि पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सतना एसपी को हटाने की मांग कर रहे हैं. क्या पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहमत हैं. 

मध्य प्रदेश: चित्रकूट से अपहृत जुड़वां भाइयों की हत्या, बजरंग दल के नेता के भाई सहित 6 गिरफ्तार  

VIDEO: यूपी के बहराइच में नाबालिग की हत्या. 

टिप्पणियां

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement