मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

मध्य प्रदेश के विदिशा के ग्यारसपुर थाना इलाके में 70 साल की एक महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार के बाद उनकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, वृद्धा के साथ दरिंदगी करने के बाद उनके गुप्तांगों में डंडा ठूंसकर मुंह में मिट्टी भर दी गई.

मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

प्रतीकात्मक तस्वीर

विदिशा:

मध्य प्रदेश के विदिशा के ग्यारसपुर थाना इलाके में 70 साल की एक महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार के बाद उनकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, वृद्धा के साथ दरिंदगी करने के बाद उनके गुप्तांगों में डंडा ठूंसकर मुंह में मिट्टी भर दी गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश में बनेगी Cow Cabinet, शिवराज सिंह चौहान का एलान, ये विभाग होंगे शामिल

विदिशा के ग्यारसपुर थाने के अंतर्गत स्थित गांव में सुबह लोग जब खेत की तरफ जा रहे थे, तब वहां गांव की ही 70 साल की वृद्धा का शव देखकर फौरन पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई. परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे.

मृतक गांव के पास ही लगी जमीन को खेती के लिए बटैय्या से लेती थी, अभी बोनी का समय चल रहा है इसलिए खेतों में पानी दिया जा रहा था. जिसकी देखभाल यह बुजुर्ग महिला खुद किया करती थी, लेकिन गुरुवारकी सुबह करीब चार बजे के बाद लोगों ने झाड़ियों में नग्न अवस्था में और हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बहुत बुरी अवस्था में शव को देखा. तभी से गांव में दहशत और गमगीन का माहौल बना हुआ है.

Newsbeep

मध्य प्रदेश सरकार 'लव जिहाद' पर विधेयक लाने की तैयारी में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- प्यार करने पर जेल...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थाना इंचार्ज महेंद्र शाक्य ने कहा, ''हमें डायल 100 से सूचना मिली थी, हमने विदिशा से एफएसएल टीम को सूचना दे दी और जल्दी ही टीम यहां पहुंचकर जांच करेगी. फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर हमने जांच शुरू कर दी है.''