NDTV Khabar

मकान आवंटन के कार्यक्रम में गड़बड़ी देख महिला ने खोया आपा, अधिकारी और नेता की चप्पल से की पिटाई, देखें VIDEO

एक महिला ने स्थानीय नगर निगम में प्रतिपक्ष के नेता के साथ-साथ नगर निकाय के एक अधिकारी की भी कथित तौर पर चप्पल से पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मकान आवंटन के कार्यक्रम में गड़बड़ी देख महिला ने खोया आपा, अधिकारी और नेता की चप्पल से की पिटाई, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

ग्वालियर:

राजीव गांधी आवास योजना के तहत आवंटित किये जाने वाले मकानों की लॉटरी में भेदभाव किये जाने का आरोप लगाते हुए एक महिला ने स्थानीय नगर निगम में प्रतिपक्ष के नेता के साथ-साथ नगर निकाय के एक अधिकारी की भी कथित तौर पर चप्पल से पिटाई कर दी. इस घटना के सिलसिले में महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि ग्वालियर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित और राजीव गांधी आवास योजना के नोडल अधिकारी पवन सिंघल पर हमला करने के मामले में लीला जाटव (35) नाम की महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह घटना बृहस्पतिवार की है. उन्होंने कहा कि उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं. 

मध्य प्रदेश : खुले में पेशाब करने से दो पक्षों में हुई मारपीट, बीच में आए मासूम की हुई मौत


दीक्षित ने कहा, 'आवास आवंटन के दौरान कुछ महिलाएं नगर निगम अधिकारियों से अभद्र व्यवहार कर रही थीं. मैनें समझाना चाहा तो पीछे से मुझे चप्पल मार दी.' वहीं, सिंघल ने कहा, ‘आवास आवंटन में कुछ महिलाओं को मनचाहे स्थान पर मकान नहीं मिला, जिससे वे भड़क गईं और मारपीट कर दी. उन्होंने कुछ सामान भी तोड़ दिये.' 

कमलनाथ के 'गढ़' में ऑपरेशन के बाद गई 4 मरीजों की आंखों की रोशनी, जांच के आदेश

टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि नगर निगम की इस योजना के तहत 3.5 लाख रुपए का मकान डेढ़ लाख रुपए में उन लोगों को दिया जाता है, जो मलिन बस्तियों में रहते हैं और उनकी वार्षिक आय 3 लाख रुपए से कम है. 

Video: हनीट्रैप मामले में एक हजार से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement