NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के मंदसौर में गोलीबारी के बाद से कई किसान लापता

मुख्यमंत्री चौहान भोपाल से राजकीय विमान से भोपाल से मंदसौर पहुंचे और वहां से बडवन गांव पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस कार्रवाई में मारे गए घनश्याम धाकड़ के परिजनों से मुलाकात की.

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के मंदसौर में गोलीबारी के बाद से कई किसान लापता

मंदसौर में सड़कों पर किसान.

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में छह जून को किसान आंदोलन के दौरान पुलिस की गोलीबारी के बाद से कई किसान लापता हैं. यह दावा बुधवार को किसानों ने उस समय किया, जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित परिवारों के बीच पहुंचे.

मुख्यमंत्री चौहान भोपाल से राजकीय विमान से भोपाल से मंदसौर पहुंचे और वहां से बडवन गांव पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस कार्रवाई में मारे गए घनश्याम धाकड़ के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री को अपनी समस्याएं सुनाईं और पुलिस की ज्यादती का जिक्र भी किया.

बड़वन में मौजूद किसानों ने संवाददाताओं को बताया कि 6 जून को हुई गोलीबारी के बाद से दो नाबालिगों सहित 10 किसान लापता हैं. यह पता नहीं चल पा रहा कि अगर उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो वे किस जेल में हैं. इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ज्ञात हो कि किसान आंदोलन के दौरान मंदसौर में पुलिस कार्रवाई में छह किसानों की जान चली गई थी. मुख्यमंत्री चौहान ने इनके परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने का ऐलान किया था. चौहान पुलिस की गोलीबारी के एक सप्ताह बाद बुधवार को पीड़ितों के बीच पहुंचे हैं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement