लड़कियों की शादी में देरी होने से होता है लव जेहाद : बीजेपी विधायक

मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बीजेपी विधायक का कहना है कि जब से सरकार ने शादी के लिए 18 साल का नियम बनाया है, तबसे लड़कियां भाग कर शादी करने लगी हैं.

लड़कियों की शादी में देरी होने से होता है लव जेहाद : बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक गोपाल परमार

खास बातें

  • 'लड़कियों की शादी में देरी होने से होता है लव जेहाद'
  • 'शादी की उम्र 18 साल होने से लड़कियां भाग कर शादी करती हैं'
  • बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने दिया यह बयान
भोपाल:

मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने एक विवादित बयान दिया है. उनका कहना है कि जब से सरकार ने 18 साल का नियम बनाया है, तबसे लड़कियां भाग कर शादी करने लगी हैं, लव जेहाद का काम शुरू हो गया है. आजीविका और कौशल विकास दिवस कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए विधायक गोपाल परमार के ये विचार थे... 

यह भी पढ़ें: एक और BJP MLA का विवादास्पद बयान - सभी मेव मुस्लिम अपराधी, 'लव जिहाद एक्सपर्ट' हैं

उन्होंने कहा, “पहले देखते थे कि समाज में जो भी शादी होती थी हमारे बड़े-बूढ़े ही संबंध थे कर लेते थे. भले ही बचपन में कर लेते थे, लेकिन वह संबंध ज्यादा टिके रहते थे, वह ज्यादा मजबूत थे. यह जबसे 18 साल की बीमारी सरकार ने चालू की है. इसमें बहुत सारी लड़कियां भागने लग गई हैं. लव जेहाद का बुखार चालू हो गया है, हमें घर में ध्यान ही नहीं है की हमारी छोरी क्या कर रही है, हमें कह कर जा रही है कि पढ़ने के लिए कोचिंग क्लास जा रही हूं और वह किसी भी लड़के के साथ भाग गई तो बहुत सारे शरारती लोग आते हैं. शातिर लोग आते हैं हमारी माता बहन लिहाज पालने वाली होती है इनके साथ कोई उपकार कर देता है, तो उनका बहुत सारा एहसान मानती हैं.” 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने लव जेहाद मामले में कहा- हादिया को अपनी पसंद पर पूरा अधिकार है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि कोई बरगलाने लग जाए तो बरगलाने की कोशिश करता है और ऐसा होता है कि जब जैसे ही जवानी की तरफ बच्चा पड़ता है, तो उनका मन भटकना यह सब मां को मालूम रहता है. इसलिए सब मां बहनों से आग्रह करता हूं कि यह जो बुखार आया है लव जेहाद का इससे सतर्कता बरतने का काम हम सबका है.

VIDEO: लव जेहाद के नाम पर बेरहमी से हत्या से सदमे में लोग