NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री का दावा, BJP उम्मीदवार की मां का भी कर्ज हुआ माफ

कृषि मंत्री सचिन यादव ने दावा किया है कि झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव के उम्मीदवार भानु भूरिया की मां वरदी भूरिया का एक लाख रुपये का कर्ज माफ हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री का दावा, BJP उम्मीदवार की मां का भी कर्ज हुआ माफ

सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपाल:
टिप्पणियां

मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी को लेकर छिड़ी बयानबाजी के बीच राज्य के कृषि मंत्री सचिन यादव ने दावा किया है कि झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव के उम्मीदवार भानु भूरिया की मां वरदी भूरिया का एक लाख रुपये का कर्ज माफ हुआ है. यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि झाबुआ में भाजपा वाले बोल रहे हैं कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, जबकि हकीकत यह है कि झाबुआ विधानसभा उप-चुनाव के उम्मीदवार भानु भूरिया की माता जी का एक लाख से ज्यादा का कर्ज माफ हुआ है. भाजपा अब भारतीय झूठी पार्टी है.

मंत्री ने अपने ट्वीट के साथ किसान कर्ज माफी की एक सूची भी साझा की है, जिससे पता चलता है कि झाबुआ जिले की रानापुर तहसील के दोतड़ गांव की वरदी का 103979 रुपये का कर्ज माफ हुआ है. ज्ञात हो कि राज्य में सत्ता बदलाव के बाद कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हुए सबसे पहले किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करने वाले आदेश पर हस्ताक्षर किए थे. भाजपा लगातार किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ न होने का आरोप लगा रही है. वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ कह चुके है कि किसानों का 50 हजार रुपये तक का कर्ज पहले चरण में माफ हुआ है. दूसरे चरण में दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ होगा. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement