NDTV Khabar

मध्यप्रदेश : कांग्रेस की खिल्ली उड़ाने वाला एक और वीडियो वायरल

वीडियो में कांग्रेस पार्टी की चेहरा उजागर न करने की नीति और उसके दिग्गज नेताओं का जमकर मजाक उड़ाया गया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश : कांग्रेस की खिल्ली उड़ाने वाला एक और वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं का मजाक उड़ाया गया है.

खास बातें

  1. बीजेपी के शिवराज सिंह डाबी की एक पोस्ट भी चर्चा में
  2. कांग्रेस ने सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराई
  3. सोशल मीडिया पर राजनीतिक छींटाकशी का माहौल गर्म
भोपाल: एक वीडियो "अंगद के बाद अब आल इज़ वेल" में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अंगद और कमलनाथ को रावण दिखाए जाने का विवाद अभी थमा नहीं था कि सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो गया है. इस नए वीडियो में फिर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी की चेहरा उजागर न करने की नीति और उसके दिग्गज नेताओं की जमकर खिल्ली उड़ाई गई है.

इससे पहले बीजेपी मध्यप्रदेश आईटी सेल के प्रमुख शिवराज सिंह डाबी की एक पोस्ट भी चर्चा में रही है. उसमें शिवराज को अंगद और कमलनाथ को रावण की तरह पेश किया गया है. कांग्रेस ने इस पोस्ट को धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला मानते हुए सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ ने शिवराज को कहा- नालायक मित्र, जवाब करारा और शायराना आया 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मौसम की आमद के साथ ही नेताओं के बयानों से जहां सियासी पारा चढ़ने लगा है, वहीं सोशल मीडिया पर राजनीतिक छींटाकशी का माहौल गर्म है.

मध्यप्रदेश में चुनाव भले ही 6 महीने दूर हों लेकिन कांग्रेस की कमान कमलनाथ के हाथ आते ही सियासी पारा उबलने लगा है. शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ जैसे ही उन्होंने हमला बोला सोशल मीडिया पर कमलनाथ के खिलाफ वीडियो आने लगे. इस मामले में कांग्रेस ने सायबर सेल में शिकायत भी कर दी है
         
4 मई को अपनी सभा के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवराज की सरकार को मध्यप्रदेश में अंगद का पांव बताया था, वहीं 7 मई को मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शिवराज को कुछ और कह गए. कमलनाथ ने शिवराज से उनकी दोस्ती के सवाल पर कहा कुछ दोस्त लायक होते हैं, कुछ नालायक.
         
ये बयान आते ही सोशल मीडिया पर शिवराज को अंगद बताते हुए वीडियो अपलोड हो गया. रावण की कुर्सी पर चेहरा चिपका कमलनाथ का वीडियो अपलोड हुआ मध्यप्रदेश बीजेपी सोशल मीडिया के चीफ शिवराज सिंह डाबी के ट्विटर हैंडल से. जांच शुरू होती, इससे पहले कांग्रेस नेताओं को थ्री इडियट के गाने में फिल्माया गया उन पर तंज हुआ. मामले में कांग्रेस प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने कहा पहले वो देवी देवताओं को पूजने की बात करते हैं,  फिर पैसा खा जाते हैं फिर अंगद के पैर तले हमारे नेताओं को कुचलने की बात करते हैं हम कभी अपमान नहीं करते. इसकी जांच होकर शिवराज, राकेश सिंह के खिलाफ कार्रवाई हो. इनकी जमीन खिसक रही है लगातार ऐसे वीडियो निकाल रहे हैं जिसमें 3 इडियट का जिक्र किया सबको पता है देश में 3 इडियट कौन हैं.
      
वहीं बीजेपी का कहना है उन्होंने कमलनाथ के बयान का जवाब नहीं दिया, ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोग बनाते हैं. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा उस वीडियो में जो दिखाया गया उसे कांग्रेस धार्मिक आस्था से क्यों जोड़ रही है. जनता की आस्था बीजेपी की सेवा में है, उसे कांग्रेस देखे. हम मजबूती से जमे हैं. हमें हटाना नामुमकिन है.

टिप्पणियां
VIDEO : मंदिरों की यात्रा पर कमलनाथ

कांग्रेस ने इस मामले को धार्मिक भावना भड़काने का मामला मानते हुए सायबर सेल में शिकायत की है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement