NDTV Khabar

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: 'जीत का चौका' लगाने के लिए 12 सितंबर से चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में एक बार फिर से जीत का परचम लहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: 'जीत का चौका' लगाने के लिए 12 सितंबर से चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में एक बार फिर से जीत का परचम लहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 12 सितंबर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. वह 12 सितंबर को उज्जैन संभाग के प्रवास पर हैं. वह छह अक्टूबर तक सात विभिन्न स्थानों पर बैठकों व जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

मध्य प्रदेशः BJP विधायक के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी धमकी-इलाके में आए तो गोली मार दूंगा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद प्रभात झा ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया,"पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 12 सितंबर को उज्जैन के जावरा में किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलावा उनकी 15 सितंबर, 19 सितंबर, 30 सितंबर, दो अक्टूबर, तीन अक्टूबर और छह अक्टूबर को विभिन्न संभागों में बैठकें होंगी." अमित शाह के प्रवास को लेकर पार्टी की ओर से तैयारियों का दौर जारी है. 

कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है, MP की राजनीति में यह कभी नहीं हुआ : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इससे पहले दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी महासचिवों के साथ एक बैठक की तथा चार राज्यों के विधानसभा चुनावों एवं 2019 के आम चुनाव पर चर्चा की. भाजपा के मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने बताया कि पार्टी मुख्यालय में दो घंटे तक यह बैठक चली जिसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली, रेलमंत्री पीयूष गोयल, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा मौजूद थे. 

मध्य प्रदेश कांग्रेस का फरमान - टिकट पाना चाहते हैं, तो फेसबुक, ट्विटर पर बनाइए फॉलोअर

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि भाजपा नेताओं ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में आगामी विधानसभा चुनावों के वास्ते रणनीति तैयार करने की जरुरत पर चर्चा की. इन राज्यों में इस साल आखिर तक चुनाव हैं. उन्होंने अगले साल होने जा रहे अहम लोकसभा चुनाव के रोडमैप पर भी चर्चा की. इस साल बाद में जिन राज्यो में चुनाव हैं, उनमें मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा सत्तासीन है. (इनपुट आईएएनएस से)

VIDEO: मिशन 2019 इंट्रो : चुनाव आते ही जातिगत राजनीति हावी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement