मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या, शिवराज ने 'बड़ी साजिश' बता CM कमलनाथ को दी यह चेतावनी

मध्य प्रदेश के बरवानी जिले के बलवाडी़ में एक भाजपा नेता के शव मिलने से हड़कंप मच गया. इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या का मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या, शिवराज ने 'बड़ी साजिश' बता CM कमलनाथ को दी यह चेतावनी

भाजपा नेता ठाकरे की हत्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के बरवानी जिले के बलवाडी़ में एक भाजपा नेता के शव मिलने से हड़कंप मच गया. इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला है. बताया जा रहा है कि वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. हालांकि, अभी यह स्प्ष्ट नहीं है कि बीजेपी नेता की हत्या हुई है या फिर क्या मसला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला और और इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है. 

मध्यप्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और BJP नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे हत्या करार दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवर्तन की बात कररती है, मगर क्या यही परिवर्तन है. हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. पहले इंदौर, फिर मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या हुई. अब बड़वानी में एक और बीजेपी नेता की हत्या हुई है. अपराधी आज बेखौफ डर रहे हैं. 

मंदसौर हत्याकांड पर सियासत तेज: BJP नेता की हत्या के बाद मंदसौर जाएंगे शिवराज, सामने आई मौत की वजह

आगे उन्होंने कहा कि सरकार इसे हल्के में ले रही है. मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के पीछे बड़ी साजिश नजर आ रही है. मैं सीबीआई जांच की मांग की. बड़वानी में बीजेपी नेता की हत्या हुई है. मैं सरकार को तेचा रहा हूं कि अगर ऐसी घटनाएं नहीं रूकीं तो भाजपा सड़क पर उतरेगी. 

वहीं, मध्यप्रदेश के जनसंपर्क और कानून मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ये सारे मामले बीजेपी नेताओं की आपसी रंजिश का नतीजा हैं.

बता दें कि इससे पहले मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारे गए बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे. प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि, इस हत्या पर राजनीति भी तेज हुई और शिवराज सिंह चौहान उनके परिजनों से मिलने भी पहुंचे थे. 

गुजरात में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या

दरअसल, मोटर साइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ. पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर आरोपी को तलाश रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई है. बाजार बंद हो गए हैं और भारी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में इकट्ठा हो गए हैं. पुलिस प्राथमिक तौर पर जमीन विवाद के चलते हुई घटना बता रही है. 

VIDEO: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com