Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: BJP नेता ने इस शख्स को मुर्गा बनाकर बनाया वीडियो, बेटी ने देखते ही खा लिया जहर

जबलपुर बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे के नगर अध्यक्ष शफीक हीरा ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर युवती के पिता को न केवल मुर्गा बनाया, बल्कि तीन घंटे से ज्यादा वक्त तक मुर्गा बनाने के दौरान टॉर्चर भी किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: BJP नेता ने इस शख्स को मुर्गा बनाकर बनाया वीडियो, बेटी ने देखते ही खा लिया जहर

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. मामला जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र का है
  2. शख्स को मुर्गा बनाने के दौरान टॉर्चर भी किया गया
  3. शख्स की बेटी ने वीडियो देखते ही खा लिया जहर
जबलपुर:

मध्यप्रदेश में जबलपुर के एक बीजेपी नेता पर एक शख्स को प्रताड़ित कर उसका वीडियो वायरल करने का आरोप है. कथित तौर पर ये वीडियो जब पीड़ित की बेटी ने देखा तो उसने ज़हर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की. आरोप है कि जबलपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा ने अपने पैसे वसूल करने के लिए एक शख्स के साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. पीड़ित की बेटी को कॉलेज में उसके साथियों ने ये वीडियो दिखाया जिससे वो इतनी आहत हुई कि घर आकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. छात्रा की मां ने बताया कुछ लोग मेरे पति को लेकर गये पता नहीं उनके साथ क्या मारपीट की और उसका वीडियो वायरल कर दिया. 

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : शराबी ने सांप को काटा, उसके बाद युवक की मौत हुई या सांप की आप खुद पढ़ें


मेरी बेटी ने व्हॉट्सऐप पर उसे देखा और ज़हर पी लिया. अगर हम 10-15 मिनट पहले नहीं लाते तो उसकी मौत हो सकती थी. हम चाहते हैं कि पुलिस उन लड़कों को गिरफ्तार कर उनके ख़िलाफ सख्त कार्रवाई करे.  मेरे पति ने मुझे बताया कि उन्हें 2-3 घंटे तक उन्हें बंद रखा अगर उन्होंने कुछ किया तो उसे वायरल नहीं करना चाहिये था. पुलिस ने जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी रामकिशोर राजभर ने बताया मिडॉस अस्पताल से शिकायत आई थी कि किसी लड़की ने जहर खा लिया है. हमारे अधिकारी वहां गए लेकिन लड़की उस वक्त बयान देने की हालत में नहीं थी. मामले की हम जांच कर रहे हैं तो तथ्य मिलेगा उसके हिसाब से कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाक का सवाल बना मध्‍यप्रदेश उपचुनाव

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि हनुमानताल इलाके में रहने वाली पीड़िता के छोटे-भाई बहनों का मोहल्ले के दूसरे बच्चों से किसी बात को लेकर हफ्ते भर पहले वाद विवाद हुआ था और उसी बात से खार खाय बैठे बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के नगर अध्यक्ष शफीक हीरा पहले पीड़ित शख्स को 3 दिन पहले घर से अपने साथ ले गया, जहां युवती के पिता को हीरा ने कथित तौर पर जबरन मुर्गा बनाया और उसका वीडियो वायरल कर दिया. 

VIDEO: वोट नहीं दिया तो उज्‍ज्‍वला योजना का लाभ नहीं मिलेगा : यशोधरा राजे सिंधिया
​मामले में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज होना चाहिये. हालांकि पुलिस राजनीतिक दबाव में कुछ नहीं करेगी. मुद्दा राजनीतिक अराजकता से जुड़ा है जिसकी वजह से एक बेटी ने जान देने की कोशिश की है. वहीं भाजयुमो के उपाध्यक्ष और बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा पूरी घटना की सही जानकारी निकाली जाएगी ,पार्टी मामले का संज्ञान लेगी. भाजपा में ऐसे कार्यकर्ता के लिए कोई स्थान नहीं है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप बोले- 'मेरा भाई तेजस्वी मुख्यमंत्री बन गया तो मैं...'

Advertisement