NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में 'बल्लाकांड' के बाद 'विकेट कांड' : अब एक और BJP नेता ने की अफसर की पिटाई, देखें- VIDEO

मध्य प्रदेश में अभी इंदौर नगर निगम कर्मचारी पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय के विधायक बेटे का बल्ला मार कांड अभी ठंडा नहीं हुआ कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में 'बल्लाकांड' के बाद 'विकेट कांड' : अब एक और BJP नेता ने की अफसर की पिटाई, देखें- VIDEO

बल्लामार कांड अभी ठंडा नहीं हुआ था कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी.

भोपाल:

मध्य प्रदेश में अभी इंदौर नगर निगम कर्मचारी पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय के विधायक बेटे का बल्ला मार कांड अभी ठंडा नहीं हुआ कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी. मामला सतना के रामनगर का है, जहां के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को गंभीर हालत में इलाज के लिये रीवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में बीच बचाव करने आधा दर्जन पार्षद भी पिट गए जिनमें तीन महिला पार्षद भी हैं. सीएमओ  का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी और अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गबन के मामले में जमानत पर हैं.  

रामनगर नगर परिषद में आज शाम को हड़कंप मच गया जब अचानक अध्यक्ष रामसुशील पटेल उनके कई समर्थकों ने सी एम ओ देव रत्न सोनी के चेम्बर में घुसकर जमकर मार पीट शुरू कर दी. इस दौरान परिषद में अफरा तफरी का माहौल बन गया बीच बचाव करने वाले कई ठेकेदार और आधा दर्जन पार्षद भी घायल हो गए. विवाद परिषद की बैठक के पहले ही शुरू हो गया. बैठक में पहले से प्रधान मंत्री आवास घोटाले की जाँच का मुद्दा गरमाया था जिसमें अध्यक्ष  पर फर्जी वाड़े की जाँच चल रही थी.  


बाप के नक्शे-कदम पर बेटा: पहले कैलाश विजयवर्गीय ने अफसर पर ताना था जूता, अब बेटे ने चलाया बल्ला 

टिप्पणियां

शुक्रवार को रामनगर परिषद में पी आई सी की बैठक होती कि इसके पहले अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने अपने समर्थकों के साथ सीएमओ पर हमला कर दिया. सीएमओ ने आरोप लगाया है कि अध्यक्ष अपने खिलाफ मामले के उजागर होने  से नाराज़ थे. परिषद की बैठक में विवाद की सूचना थाना प्रभारी को दी गई थी लेकिन पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची. फिलहाल पुलिस ने रामसुशील पटेल पर आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506B/34 के तहत उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, अदालत ने उन्हें मैहर जेल भेजा दिया. (सतना से ज्ञान शुक्ला के इनपुट के साथ )

Video: आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार करने पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दी बधाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement