NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में सामने आए एक और 'बल्लेबाज नेता', अफसर को धमकाने बैट लेकर पहुंच गए 

एमपी में एक और 'बल्लेबाज नेता' सामने आए हैं. बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी विवेक अग्रवाल सरकारी कर्मचारी के दफ्तर में किसी मामले की शिकायत करने हाथ में बल्ला लेकर पहुंच गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में सामने आए एक और 'बल्लेबाज नेता', अफसर को धमकाने बैट लेकर पहुंच गए 

बीजेपी नेता विवेक अग्रवाल सरकारी कार्यालय में शिकायत करने हाथ में बल्ला लेकर पहुंच गए.

खास बातें

  1. आकाश विजयवर्गीय के बाद एक और नेता की गुंडई
  2. सरकारी अफसर को धमकाने क्रिकेट बैट लेकर पहुंचे
  3. मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है मामला
दमोह:

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की नगर निगम कर्मियों की बल्ले से पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि राज्य में एक और 'बल्लेबाज नेता' सामने आए हैं. मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी विवेक अग्रवाल सरकारी कर्मचारी के दफ्तर में किसी मामले की शिकायत करने हाथ में बल्ला लेकर पहुंच गए. विवेक अग्रवाल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे सरकारी कार्यालय में कंधे पर बैट लिये बैठे हैं.  

आकाश विजयवर्गीय मारपीट मामले में अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट, पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

आपको बता दें कि दो दिनों पहले ही आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) ने इंदौर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था. विजयवर्गीय इस मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं. पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


कुमार विश्वास ने दी कैलाश विजयवर्गीय को सलाह, बोले- अपने बेटे को समझाइये, कहीं....

टिप्पणियां

इंदौर नगर निगम के कर्मियों के साथ आकाश विजयवर्गीय की मारपीट के मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी है. सूत्रों के हवाले पता चला है कि अमित शाह ने 'सिक्वेंस ऑफ इंवेंट' के हिसाब से रिपोर्ट मांगी है. इंदौर के कई हिस्सों में 'सैल्यूट आकाश जी' के पोस्टर समर्थकों ने लगाए हैं. इंदौर तीन से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को इस घटना के कारण कोर्ट ने 7 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

Video: आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार करने पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दी बधाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement