NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में अब भाजपा नेता की भाभी की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा शव खेत में बरामद

मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को निशाना बनाए जाने का सिलसिला जारी है. एक बार फिर से मध्य प्रदेश के नागदा जिला में भाजपा नेता को निशाना बनाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में अब भाजपा नेता की भाभी की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा शव खेत में बरामद

मृतक की फाइल फोटो

भोपाल:

मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को निशाना बनाए जाने का सिलसिला जारी है. एक बार फिर से मध्य प्रदेश के नागदा जिला में भाजपा नेता को निशाना बनाया गया है. दरअसल, नागदा में भाजपा के महामंत्री की भाभी की कुल्हाड़ी से हत्या कर बदमाश डेढ़ लाख के जेवर ले गए. घटना शुक्रवार शाम को 4 से 6 बजे के बीच की बताई जा रही है. मृतका शाम को खेत पर घूमने गयी थी. वहीं पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

मंदसौर हत्याकांड पर सियासत तेज: BJP नेता की हत्या के बाद मंदसौर जाएंगे शिवराज, सामने आई मौत की वजह

दरअसल, नागदा के ग्राम अमलवादिया निवासी सीताबाई आंजना की शुक्रवार शाम को हत्या कर दी गयी. सीताबाई नागदा के ग्रामीण महामंत्री लाल सिंह आंजना की भाभी थीं. शुक्रवार शाम सीताबाई खेत पर घूमने गयी थीं, शाम 7 बजे तक जब वह घर नहीं लौटी तो बेटे संजय और इन्दर खेत पहुंचे. जहां मां की खून से लथपथ लाश मिली. 


मध्यप्रदेश: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और BJP नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या

महिला के सिर, कान और गले पर कुल्हाड़ी से वार किए गए थे. बदमाश 60 वर्षीय मृतक की हत्या कर डेढ़ लाख के जेवर ले गए थे. घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी मनोज रत्नाकर, बिरलाग्राम थाना प्रभारी रजत सकलेचा घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों के बयान लिये. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने खून के सैंपल लिए. अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या लूटपाट के इरादे से की गई है या इसके पीछे और कोई साजिश है. 

मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या, शिवराज ने 'बड़ी साजिश' बता CM कमलनाथ को दी यह चेतावनी

टिप्पणियां

इससे पहले भी इंदौर, मंदसौर और बलवाड़ी में भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आ चुका है. बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिलाथा. वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे.

VIDEO: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement