NDTV Khabar

अमित शाह आज बीजेपी की देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली का करेंगे शुभारंभ

मध्यप्रदेश के उमरिया के अमर शहीद स्टेडियम में विजय संकल्प बाइक रैली प्रारंभ की जाएगी. अमित शाह भी करेंगे बाइक की सवारी

349 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह आज बीजेपी की देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली का करेंगे शुभारंभ

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर मध्यप्रदेश में रहेंगे. वहां वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे. शाह शनिवार को सुबह 11 बजे उमरिया (मध्यप्रदेश) पहुंचेंगे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. इसके पश्चात वे 11:15 बजे उमरिया के अमर शहीद स्टेडियम से देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली का शुभारंभ करेंगे.

टिप्पणियां

शाह स्वयं भी बाइक रैली में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम देश भर में मंडल, जिला एवं राज्य स्तर पर आयोजित किए जाएंगे. इसमें एक करोड़ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर जन-जन से संपर्क करेंगे एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएंगे.
 
विजय संकल्प बाइक रैलियां देश के सभी राज्यों में आयोजित की जाएंगी. देश भर के कुल 4120 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 3500 से अधिक जगहों पर यह रैलियां निकाली जाएंगी. गत तीन फरवरी को शाह ने पार्टी के एक माह तक चलने वाले व्यापक अभियान “संकल्प पत्र: भारत के मन की बात, मोदी के साथ" कार्यक्रम की शुरुआत के समय चार कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए जन-जन तक महासंपर्क करने की बात कही थी.


गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं से विजय संकल्प बाइक रैली में पूरे उत्साह से भाग लेने का आह्वान किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement