NDTV Khabar

VIDEO: 'सड़क' पर शिवराज का मंच, कार वाले ने रास्ते से हटने को कहा तो BJP कार्यकर्ताओं ने कर दी धुनाई

बीजेपी के कार्यकर्ता सीएम के स्वागत के लिए इस तरह उतावले थे कि उन्होंने गाड़ियों की चलने वाली सड़क को ही मंच बना दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'सड़क' पर शिवराज का मंच, कार वाले ने रास्ते से हटने को कहा तो BJP कार्यकर्ताओं ने कर दी धुनाई

कार चालक की पिटाई करते बीजेपी कार्यकर्ता

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम के ऐलान के बाद से ही रैली और रोड शो ताबड़तोड़ किये जा रहे हैं. सियासी रण में जीत का शंखनाद करने के उद्देश्य से हर पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. इसी सिलसिले में सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को ग्वालियर पहुंचे थे. उनके रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए इस तरह उतावले थे कि उन्होंने गाड़ियों की चलने वाली सड़क को ही मंच बना दिया था और जब एक कार उस रास्ते से जाना चाहा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसकी धुनाई कर दी. 

मध्य प्रदेशः मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा बवाल, भीड़ ने गाड़ियों में लगाई आग, लाठीचार्ज

दरअसल, मध्य प्रदेश में जीत का चौका लगाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री शिवराज चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के तहत बुधवार को ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान सड़क पर उनका रोड शो निकला. फूलबाग मैदान के पास शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिए हजारों बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर मौजूद थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ही सीएम शिवराज सिंह चौहान का मंच लगा दिया गया था, तभी वहां पर एक कार आ गई. इसके बाद जब कार में बैठे शख्स ने जब रास्ते से हटने को कहा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसकी धुनाई कर डाली.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बीजेपी कार्यकर्ता सिर पर पगड़ी बांधे हुए हैं और कार चालक को हाथ-पैर से पीट रहे हैं. एक कार चालक पर करीब तीन-चार लोग टूट पड़ते हैं. हालांकि, भीड़ तमाशबीन बनी रहती है. 

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश : CM शिवराज के कार्यक्रम के दौरान आपस में ही भिड़ गए BJP कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

मध्य प्रदेश का चुनाव कार्यक्रम

  • अधिसूचना जारी होगी-02.11.2018
  • नामांकन की आखिरी दिन- 09.11.2018 
  • नामांकन की जांच- 12.11.2018
  • नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन- 14.11.2018 
  • मतदान की तारीख- 28.11.2018 
  • नतीजे आएंगे- 11.12.2018 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement