NDTV Khabar

BSP विधायक का फरार इनामी आरोपी पति विधानसभा में शान से टहलता दिखा

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र की विधायक राम बाई अपने पति गोविंद सिंह के साथ विधानसभा परिसर में घूमती हुई दिखाई दीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSP विधायक का फरार इनामी आरोपी पति विधानसभा में शान से टहलता दिखा

बसपा विधायक राम बाई के पति गोविंद सिंह फरार आरोपी हैं लेकिन वे विधानसभा में स्वच्छंद घूमते दिखाई दिए.

खास बातें

  1. आरोपी गोविंद सिंह विधानसभा में अन्य विधायकों से मिलता रहा
  2. विधायक का परिवार हत्याकांड में आरोपी, 28 लोग जेल में
  3. पुलिस रिकॉर्ड में राम बाई का पति फरार, 25000 का इनाम
भोपाल:

मध्यप्रदेश में बसपा (BSP) की विधायक रामबाई के पति भले ही पुलिस के रिकॉर्ड में फरार हैं, और उन पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित है लेकिन वे शुक्रवार को भोपाल में विधानसभा भवन में अपनी पत्नी के साथ शान से टहलते हुए दिखाई दिए. कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच वे विधानसभा परिसर में घूमने के साथ विधायकों से मिलजुल भी रहे थे.

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक राम बाई के परिवार के कई सदस्य एक जघन्य हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए हैं. हालांकि राम बाई का कहना है कि उनके परिवार को फंसाया गया है. इस मामले में राम बाई के पति गोविंद सिंह भी आरोपी हैं.

शुक्रवार को विधायक राम बाई और उनके पति गोविंद सिंह विधानसभा परिसर में घूमते दिखाई दिए. उनका विधायकों से मिलने-जुलने, टहलने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में गोविंद सिंह शान से विधानसभा में अपनी पत्नी के साथ टहलते, विधायकों से मिलते जुलते नज़र आ रहे हैं. रामबाई आरोपी पति के साथ विधानसभा की सुरक्षा को धता बताते हुए परिसर में पहुंचीं.


बीजेपी ने कहा - गोवा और कर्नाटक से 'मानसून' जल्‍द ही मध्‍यप्रदेश पहुंचेगा, बसपा विधायक सरकार से खफा

वीडियो में आप साफ दिख रहा है कि पत्नी राम बाई के साथ उनके आरोपी पति गोविंद सिंह विधानसभा के अंदर हैं. वह भी तब जब विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है. विधानसभा सत्र के दौरान कास तौर पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होती है. इसके बावजूद इनामी अपराधी परिसर में शान से घूम रहा है.

bgurfg54
टिप्पणियां

विधायक राम बाई के साथ उनके पति गोविंद सिंह भोपाल में विधानसभा में लोगों से मिलते हुए.

पथरिया की विधायक राम बाई (Ram Bai) ने हाल ही में विधानसभा में कहा था कि दमोह जिले में एक परिवार के साथ हुई एक घटना में उनके परिवार को फंसा दिया गया है. उन्होंने कहा कि वे सरकार में शामिल हैं, पर उनके परिवार को न्याय नहीं मिल रहा और उनके परिवार के 28 लोगों को जेल में बंद कर दिया गया. इसी दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि अगर उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो राज्य में और किसे न्याय मिलेगा. रामबाई ने इस मामले में सीबीआई जांच के लिए विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से भी अनुरोध किया.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement