मध्य प्रदेश उपचुनाव में लोक गीतों की एंट्री, इस तरह लुभाए जा रहे वोटर, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh By-Elections) में 28 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. तीन नवंबर को इन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा.

मध्य प्रदेश उपचुनाव में लोक गीतों की एंट्री, इस तरह लुभाए जा रहे वोटर, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को वोटिंग होगी.

सागर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh By-Elections) में 28 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. तीन नवंबर को इन विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. इन सीटों पर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच सीधी टक्कर है. प्रत्याशी कुर्सी पाने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहे हैं. इसी कड़ी में लोक गीतों पर नृत्य के जरिए भी मतदाताओं को लुभाया जा रहा है. सागर में सुरखी से बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत के लिए लोकगीतों पर नृत्य के जरिए वोट मांगे जा रहे हैं.

बुंदेलखंड के लोक गीतों की धुनों पर नृत्य प्रदर्शन के जरिए सुरखी के बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत के लिए वोट मांगे जा रहे हैं. न्यूज एजेंसी ANI ने इसका एक वीडियो जारी किया है. नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला और पुरुष प्रचार वाहन पर लोक गीत पर डांस करते हुए बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. सागर व आसपास के जिलों में आज भी लोक गीतों का जबरदस्त चलन है.

बताते चलें कि मध्य प्रदेश विधानसभा की कुल 230 सीटों में से वर्तमान में बीजेपी के 107 विधायक हैं, जबकि कांग्रेस के 87, चार निर्दलीय, दो बसपा और एक समाजवादी पार्टी के विधायक हैं. बाकी 29 सीटें खाली हैं, जिनमें से दमोह विधानसभा को छोड़कर 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव के लिए बीते बुधवार अपना संकल्प पत्र जारी किया था. इसमें बिहार की तर्ज पर मध्य प्रदेश के सभी नागरिकों को मुफ्त में कोरोनावायरस (Coronavirus) की वैक्सीन देने का वादा किया गया है.

Newsbeep

VIDEO: कमलनाथ ने कहा- मुझे मध्य प्रदेश के भविष्य की चिंता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com