कैदी की पत्नी के साथ गैंगरेप, दो जेल प्रहरियों सहित चार लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज

पुलिस ने सारंगपुर उप जेल के एक कैदी की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो जेल प्रहरियों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

कैदी की पत्नी के साथ गैंगरेप, दो जेल प्रहरियों सहित चार लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • शाजापुर में कैदी की पत्नी के साथ गैंगरेप
  • दो जेल गार्ड सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज
  • एक नवंबर की शाम की घटना
मध्य प्रदेश:

पुलिस ने सारंगपुर उप जेल के एक कैदी की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो जेल प्रहरियों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सलसलाई थाने की प्रभारी निरीक्षक प्रेमलता खत्री ने बताया कि पीड़िता जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर खेड़वद गांव निवासी है. अनुसूचित जाति की पीड़ित महिला की शिकायत पर सारंगपुर उप जेल के प्रहरी हरिराम, प्रहरी मालम सिंह, रामचन्द्र गुर्जर और सागर गुर्जर की खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है.

महाराष्ट्र के पूर्व CM बोले- अगर BJP-शिवसेना नहीं बना पाती हैं सरकार तो कांग्रेस, एनसीपी आएं आगे

खत्री ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक नवंबर की शाम को जेल प्रहरी ने उसे फोन कर पति की तबियत खराब होने और तुरंत जेल आने के लिए कहा. महिला ने कोई साधन नहीं होने की बात कहते हुए असमर्थता जताई. खत्री के अनुसार इसके बाद रामचन्द्र गुर्जर ने महिला को फोन कर जेल लाने की बात कही. वह उसके साथ जेल के लिये रवाना हो गयी.

कांग्रेस नेता ने कहा- जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, अगर सरकार PoK को वापस लेने में सक्षम हैं तो...

रास्ते में जेल प्रहरी हरिराम, प्रहरी मालम सिंह और सागर गुर्जर भी मिले. रात में चारों ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया. खत्री ने बताया कि चारों आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक बलात्कार और हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

Video: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com