NDTV Khabar

सीएम कमलनाथ को जरूरत है सलाहकारों की, तलाश हुई तेज

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद करीब हर स्तर पर बदलाव का दौर जारी, प्रशासन में व्यापक बदलाव

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम कमलनाथ को जरूरत है सलाहकारों की, तलाश हुई तेज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. मुख्यमंत्री के सलाहकारों की नियुक्ति की जाएगी
  2. कमलनाथ से करीब का नाता रखने वालों को टटोला जा रहा
  3. कमलनाथ की कार्यशैली को जानने वालों को विशेष महत्व
भोपाल:

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ को राजकाज के लिए सलाहकारों की आवश्यकता है. प्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद करीब हर स्तर पर बदलाव का दौर जारी है. मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए विभिन्न सलाहकारों की तलाश तेज कर दी गई है.

सूत्रों का कहना है कि राज्य में नई सरकार है और कामकाज में बड़ा बदलाव लाने के साथ आम लोगों को यह अहसास कराना जरूरी है कि नई सरकार आई है. यह तभी संभव है जब नई टीम तैनात की जाए. पहले प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है, उसके बाद मुख्यमंत्री के सलाहकारों की तैनाती की जाएगी.

सूत्रों का दावा है कि आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री कमलनाथ के समन्वयक की नियुक्ति होगी और मीडिया सलाहकार की तैनाती की जाएगी. साथ ही आर्थिक, सामाजिक मुद्दों के जानकारों को भी बतौर सलाहकार नियुक्त किया जा सकता है. इसके लिए मुख्यमंत्री से करीब का नाता रखने वालों को टटोला जा रहा है. कोई दिल्ली से लाया जा रहा है, तो किसी को दूसरे राज्य से लाने की तैयारी चल रही है.


सज्जन कुमार के बाद टाइटलर और कमलनाथ पर केस होगा स्ट्रांग : एचएस फुल्का

सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री के लिए ऐसे सलाहकारों की तलाश जारी है, जिन पर न तो कोई बड़ा आरोप हो, राज्य से किसी न किसी रूप में रिश्ता रहा हो और उनकी कांग्रेस के प्रति निष्ठा भी हो. इसके साथ ही कमलनाथ को उनके साथ समन्वय बनाने में दिक्कत न आए. कमलनाथ की कार्यशैली को जानने वालों को विशेष महत्व दिया जाएगा.

VIDEO : अफसरों ने उतारी मंत्री की आरती

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement