NDTV Khabar

मध्य प्रदेश की भिंड सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हेमंत कटारे का आरोप : बूथ कैपचरिंग कराई जा रही है

3094 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश की भिंड सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हेमंत कटारे का आरोप : बूथ कैपचरिंग कराई जा रही है

मध्य प्रदेश के भिंड से कांग्रेस प्रत्यासी हेमंत कटारे.

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश की भिंड सीट पर आज उपचुनाव हो रहा है.
  2. यहां की अटेर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार हेमंत कटारे पर हमला हुआ है.
  3. टारे का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है.
भोपाल: मध्य प्रदेश की भिंड सीट पर आज उपचुनाव हो रहे हैं. यहां की अटेर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार हेमंत कटारे पर हमला हुआ है. पत्थरबाजी की खबरें भी हैं और यह आरोप है कि कांग्रेस उम्मीदवार पर गोली भी चलाई गई है.

हेमंत ने एनडीटीवी से कहा कि चुनाव अधिकारी, बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता बूथ कैपरिंग करने में लगे हैं. कटारे का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है. उन्होंने कहा कि उनपर गोली चलाई गई है. उन्होंने कहा कि जब हम वहां पहुंचे तो हमें भाग जाने को कहा गया और जान से मारने की धमकी दी गई. कई लोग घायल हुए हैं. कटारे ने कहा कि पुलिस को फोन करने पर भी कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कोई शिकायत सुनने को तैयार नहीं है.

कटारे ने कहा कि अर्धसैनिक बलों के हथियार छीनने की कोशिश तक की गई है. उन्हें भी घायल कर दिया गया है. बाहरी गुंडे को बुलाकर बूथ कैपरिंग को अंजाम दिया जा रहा है.
 
bhind by poll
(हमले में घायल कांग्रेस कार्यकर्ता)

कटारे के ड्राइवर का कहना है कि बूथ कैपरिंग की खबरों के बाद हम वहां जा रहे थे तब गांव वालों ने घेर लिया और हमला किया. हम किसी तरह से जान बचाकर भागे. बाद में यहां पर दंगा विरोधी दस्ते को तैनात किया गया है.
 
hemant katare attack bhind
(हमले के बाद हेमंत कटारे की कार)

बता दें कि देश के नौ राज्यों में एक लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग हो रही है.इसके बाद भी जम्मू कश्मीर के बडगाम में हमलावरों ने पेट्रोल बम से हमला कर वोटिंग को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement