NDTV Khabar

मध्‍यप्रदेश: हार्दिक पटेल के काफिले पर पथराव, कांग्रेस नेता ने निकाल ली पिस्‍तौल, VIDEO वायरल

मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता पिस्‍टल लहरते हुए कुछ लोगों के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍यप्रदेश: हार्दिक पटेल के काफिले पर पथराव, कांग्रेस नेता ने निकाल ली पिस्‍तौल, VIDEO वायरल

मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल

भोपाल : मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस नेता का एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता पिस्‍टल लहरते हुए कुछ लोगों के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं. यह घटना बुधवार की है जब किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने कथित रूप से दो स्थानों पर अंडे, चप्पल एवं पत्थर फेंके. इस वीडियो में दिख रहा है कि काफिले में एक-एक करके गाड़ियां निकल रही है. इस दौरान कुछ लोग सड़क पर खड़े हैं. फिर अचानक से एक गाड़ी पर सड़क पर खड़े लोगों अंडे और स्‍याही फेंकते है. जिससे गाड़ियों का काफिला रूक गया और उसमें से लोग उतरे. इसके बाद एक गाड़ी से कांग्रेस के नेता उतरे और पिस्‍टल लहराते हुए लोगों के पीछे भागे. 

तमंचा लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलने जा रहा था सिरफिरा, गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस साल नवंबर में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हार्दिक यहां किसान क्रांति सेना द्वारा आयोजित एक सभा में भाग लेने आये थे. हार्दिक के साथ कार में उपस्थित कांग्रेस नेता संजय यादव ने बताया, ‘जब हम पनागर में आयोजित सभा में शिरकत करने जा रहे थे, तभी रानीताल इलाके स्थित भाजपा कार्यालय के समीप मोटरसाइकिल में आये अज्ञात युवकों ने हमारी कार पर साइड से अंडे व चप्पल फेंकीं.’ उन्होंने दावा किया, ‘इस दौरान युवक रिवॉल्वर भी लहरा रहे थे.’ 

प्रणब मुखर्जी के RSS मुख्‍यालय में भाषण के बाद बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा- जिसका डर था, वही हुआ

यादव ने आरोप लगाया कि हार्दिक की कार पर यहां आधारताल इलाके में भी अंडे एवं पत्थर फेंके गये, लेकिन अब तक इन मामलों में पुलिस थाने में शिकायत नहीं की गई है. हालांकि, इससे किसी को कोई चोट नहीं आई है. इसी बीच, हार्दिक ने इन हमलों के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है. हार्दिक ने ट्विटर पर इस हमले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया. 

प्रणब मुखर्जी ने दी नसीहत, नहीं चलेगी हिंदू राष्ट्र की अवधारणा, 10 बड़ी बातें

वहीं, जबलपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक बी एस चौहान और पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने छह-सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और जांच जारी है.

टिप्पणियां
VIDEO: हार्दिक के काफिले के दौरान कांग्रेस नेता का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement