VIDEO: "अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर..." - कांग्रेस विधायक की SDM को सरेआम धमकी

मध्य प्रदेश के रतलाम में स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत ने ज्ञापन देते वक्त एसडीएम को सरेआम धमकी दे डाली.

भोपाल:

केंद्र के तीन कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस (Congress) ने मोर्चा खोल रखा है.  कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं.  मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले में भी रविवार को स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत (Harsh Vijay Gehlot) के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान, कांग्रेस विधायक के बोल बिगड़ गए और ज्ञापन देते वक्त उन्होंने एसडीएम को सरेआम धमकी दे डाली.  महिला अधिकारी को धमकी देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे महिला एसडीएम (SDM) कामिनी ठाकुर को सरेआम धमकी देते हुए कह रहे हैं कि आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता.


दरअसल, रतलाम जिले के सैलाना क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक हर्ष विजय गहलोत की अगुवाई में रविवार एक ट्रैक्टर रैली निकालकर केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के बाद विधायक प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे. इसी दौरान जब महिला एसडीएम को ज्ञापन लेने में बाहर आने में थोड़ी देर हो गई तो विधायक जी ने अपनी भड़ास एसडीएम पर निकालकर सरेआम धमकी दे डाली.

वीडियो: किसान आंदोलन: 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड पर अड़े किसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com