NDTV Khabar

कांग्रेस ने शिवराज के घर उनकी सरकार के दौर में हुए कुत्तों के ट्रांसफर की लिस्ट भेजी

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अब सुरक्षा में जो डॉग लगे थे, इंसान तो इंसान वे भी बदले जा रहे हैं भाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने शिवराज के घर उनकी सरकार के दौर में हुए कुत्तों के ट्रांसफर की लिस्ट भेजी

कांग्रेस ने शिवराज सिंह को उनकी सरकार के कार्यकाल में हुए कुत्तों के स्थानांतरण की लिस्ट भेजी है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश में पुलिस विभाग में तैनात कुत्तों के तबादले पर सियासत तेज हो गई है. 46 कुत्तों के तबादले पर विपक्ष के हमलों से बौखलाए कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी को कुत्ते जैसी मानसिकता वाली पार्टी बता दिया, तो वहीं बीजेपी ने कहा वह जनता के लिए वफादार है. कांग्रेस ने तो शिवराज सरकार के दौरान कुत्तों के ट्रांसफर की पूरी फाइल निकाल ली और उसे उनके पते पर भेज दिया.
      
मामला शुरू हुआ डफी के तबादले से. 2011 से डफी मुख्यमंत्री कमलनाथ के ज़िले छिंदवाड़ा में पदस्थ था, जिसका अब ट्रांसफर हो गया है अब उसे भोपाल में मुख्यमंत्री के बंगले की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी संभालनी है.  पिछले दिनों डफी जैसे 46 कुत्तों और उनके हैंडलर्स के तबादले का आदेश जारी हुए. जिसे लेकर बीजेपी ने सरकार पर तंज़ कसा, तो कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी की मानसिकता को कुत्तों वाला बता दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा अब सुरक्षा में जो डॉग लगे थे, इंसान तो इंसान वो भी बदले जा रहे हैं भाई. तो पलटवार करते हुए पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोल उठे  बीजेपी बोल रही है कुत्तों का ट्रांसफर कर दिया. डॉग स्कॉव्ड बोलते तो भी ठीक था. लेकिन उन्होंने कहा कि कुत्तों का ट्रांसफर कर दिया. उनकी मानसिकता ही कुत्तों जैसी है. क्या करें.


मध्यप्रदेश : मंत्री ने कहा- बीजेपी कुत्ते जैसी मानसिकता की, जवाब मिला- हां हम कुत्ते हैं!    

वैसे ये सच है कि प्रशिक्षित कुत्तों और उनके हैंडलर्स के ट्रांसफर बीजेपी राज में भी होते रहे हैं, हमला हुआ तो पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री के घर वो लिस्ट भेज दी. कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा उनकी सरकार के 63 आदेश हमने निकाले, नौकरशाह शिवराज जी की सरकार चलाते थे, कमलनाथ सरकार के निर्णय का उन्होंने मजाक उड़ाया जबकि ऐसे मजाक उनकी सरकार में कई बार हुए हैं ये सारे प्रमाण हम उनके घर भेज रहे हैं.

जघन्य हत्याकांड के बाद पूरा परिवार जेल में, पुलिस चौकी में 'सुल्तान' की हो रही खातिरदारी

हालांकि कमलनाथ सरकार में हर दिन तबादले से भी वो सवालों के घेरे में है... विधासनभा में लिखित जवाब में सरकार ने बताया कि 20 दिसंबर के बाद से जुलाई 9 तक राज्य में 301 आईएएस अफसरों के तबादले हुए. राज्य प्रशासनिक सेवा के 202 अफसरों के तबादले हुए. राज्य में कुल 367 आईएएस और 572 पीसीएस अधिकारी पदस्‍थ हैं. जिनमें से नई सरकार के आने के बाद 503 अफसरों के तबादले हो चुके हैं.

VIDEO : थाने में सुल्तान की खातिरदारी

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement