मध्यप्रदेश के भिंड जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 39 महिलाओं को भेजा गया जेल

MP Coronavirus Update: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में लॉकडाउन के उल्लंघन करने के मामले में 39 महिलाओं को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है.

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 39 महिलाओं को भेजा गया जेल

भिंड जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 39 महिलाओं को भेजा गया जेल.

भोपाल:

MP Coronavirus Update: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में लॉकडाउन के उल्लंघन करने के मामले में 39 महिलाओं को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है. महिलाओं पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है. प्रधानमंत्री द्वारा जनधन खाते में भेजे गए 500 रुपये निकालने कियोस्क सेंटर पर महिलाओं की भीड़ उमड़ी थी, जहां लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था, इसलिए कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई की है. महिलाओं को बुनियाद स्कूल में अस्थाई रूप से बनाई गई जेल में बंद किया गया है. 
 

भोपाल में दस पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस के खिलाफ मैदान में तैनात दस पुलिसकर्मी भी इस घातक वायरस की चपेट में आ गये हैं. भोपाल में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 85 पर पहुंच गई. भोपाल पुलिस के उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने बताया, 'भोपाल में दस पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इनमें एक सीएसपी, एक उप निरीक्षक और शेष आरक्षक हैं.' ताजा अपटेड के अनुसार प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 268 पर पहुंच गई है. इनमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com