NDTV Khabar

Magnificent MP : इंदौर में आज ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट, कई दिग्गज उद्योगपति भाग लेंगे

समिट के विशेष सत्र में मुख्यमंत्री कमलनाथ 20 प्रमुख उद्योगपतियों से सीधा संवाद करेंगे, उद्योगों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Magnificent MP : इंदौर में आज ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट, कई दिग्गज उद्योगपति भाग लेंगे
भोपाल:

मेग्नीफीसेंट एमपी (Magnificent MP) के नाम से कमलनाथ सरकार शुक्रवार को इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कर रही है.  ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में एक दिन के Magnificent Madhya Pradesh का मक़सद उद्योगपतियों को सूबे में उद्योगों के लिए दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी देना है.

प्रदेश में निवेश करने के लिए उद्योगपतियों को बढ़ावा मिलेगा और निवेश के लिए करार भी होंगे. कुमार मंगलम बिड़ला, विक्रम किर्लोस्कर, दिलीप संघवी आदि गोदरेज सहित देश के कई बड़े उद्योगपति Magnificent MP में भाग ले रहे हैं.  इस बार प्रमुख उद्योगपति अलग-अलग आठ सत्रों की अध्यक्षता करेंगे.

विशेष सत्र में मुख्यमंत्री कमलनाथ 20 प्रमुख उद्योगपतियों से सीधा संवाद करेंगे. सरकार के मुताबिक इस साल जनवरी से लेकर सितंबर तक राज्य में नए उद्योगों के लिए 31 हजार 500 करोड़ का काम शुरू हुआ है. नई सरकार के कामकाज से एक लाख लोगों को रोजगार मिल चुका है. उम्मीद है कि नए एक लाख 5 हजार करोड़ के इन्वेस्टमेंट के बाद आगे दो लाख लोगों को रोजगार मिलेगा.

इंदौर : निवेशक सम्मेलन से पहले कमलनाथ ने 800 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाएं शुरू कीं


VIDEO : बजट की कमी के चलते घटाया पीएम आवास योजना का कोटा

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement