NDTV Khabar

दौरे से पहले भोपाल में 'राम भक्त' राहुल गांधी और 'हनुमान भक्त' कमलनाथ के लगे पोस्टर

राहुल गांधी आठ फरवरी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे और किसानों की रैली को संबोधित करने के साथ-साथ उनसे संवाद भी करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दौरे से पहले भोपाल में 'राम भक्त' राहुल गांधी और 'हनुमान भक्त' कमलनाथ के लगे पोस्टर

भोपाल में लगे पोस्टर.

खास बातें

  1. 8 फरवरी को भोपाल जाएंगे राहुल गांधी
  2. किसानों की रैली को करेंगे संबोधित
  3. शहर में लगे हैं पोस्टर्स
भोपाल:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के आठ फरवरी को भोपाल दौरे से पहले पूरे शहर में उन्हें 'राम भक्त' बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर्स में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को 'हनुमान एवं गौ भक्त' भी बताया गया. पोस्टर में साथ ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा भी लिखा गया है.

वहीं बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि भाजपा चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा रूख तो साफ है, लेकिन वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें. बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राहुल गांधी को 'शिव भक्त' के तौर पर दिखाया था. 

राहुल गांधी ने कहा, PM मोदी हताश हैं, कार्यकर्ता ना लगाए मुर्दाबाद के नारे


राहुल गांधी आठ फरवरी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे और किसानों की रैली को संबोधित करने के साथ-साथ उनसे संवाद भी करेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया, ‘राहुल गांधी आठ फरवरी को भोपाल आयेंगे और शहर के जंबूरी मैदान में किसानों के साथ संवाद करने के साथ-साथ उन्हें संबोधित भी करेंगे. इस रैली में समूचे मध्य प्रदेश के किसान आएंगे और राज्य सरकार द्वारा ‘जय किसान ऋण माफी योजना' लागू करने के लिए राहुल का अभिनंदन करेंगे.'

डिनर पर राहुल ने छात्रों से क्या कहा था? जानें उस दिन की कहानी, 20 साल की प्रतिष्ठा की जुबानी

साथ ही सलूजा ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता भी इसमें शामिल होंगे. मध्यप्रदेश सरकार ने ‘जय किसान ऋण माफी योजना' के तहत करीब 55 लाख किसानों के दो लाख रूपये के कर्ज को माफ करने का फैसला किया है. इस पर लगभग 50,000 करोड़ रूपये खर्च आएगा और 22 फरवरी से किसानों के खाते में राशि भेजी जाएगी. 

(इनपुट- एजेंसियां)

मध्य प्रदेश सरकार अगले चार महीने के भीतर खोलेगी 1000 गौशाला

टिप्पणियां

VIDEO- मध्‍यप्रदेश में गायों को मिलेगा घर, 1000 गौशाला खोली जाएंगी

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement