मध्यप्रदेश के धार जिले में भीड़ ने पांच युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, पांचों की हालत गंभीर

बदनावर तहसील के ग्राम मानपुरा में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हुई घटना, जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट

मध्यप्रदेश के धार जिले में भीड़ ने पांच युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, पांचों की हालत गंभीर

घायल युवकों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवाओं को पेड़ से बांधकर सैकड़ों ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अमझेरा थाना के दसई चौकी अंतर्गत राजगढ़ क्षेत्र के निवासी 5 युवाओं को पेड़ से बांधकर गांव के सैकड़ों लोगों ने जमकर मारपीट की. मॉब लिंचिंग का यह सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में पांचों युवकों को उपचार के लिए धार भेजा है. 

बताया जाता है कि बदनावर तहसील के ग्राम मानपुरा में हिंदू सिंह नामक व्यक्ति के यहां पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के राजगढ़ के अजय पिता शंकर,  राहुल, अजय पिता शोभाराम,  भोलू , राजू  और जितेंद्र पिता रणछोड़ पहुंचे थे. मानपुरा के ही रमेश पिता सुखराम व राकेश पिता रमेश से जमीनी विवाद चल रहे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया. 

Newsbeep

इसके बाद राजगढ़ के पांचों युवाओं को बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने जमकर पीटा. उन्हें एक पेड़ से बांधकर अधमरा होने तक पिटाई की गई. उनकी हालत बिगड़ने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें वहीं छोड़ दिया और चले गए. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही दसई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची एवं उन पांचों गंभीर घायल युवकों को बंधनों से मुक्त करके प्राथमिक उपचार के लिए दसई लाई. वहां उनकी बिगड़ती स्थिति देखते हुए उन्हें धार रेफर कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दसई चौकी प्रभारी के अनुसार मामले में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगामी जानकारियों के आधार पर धाराएं और भी बढ़ाई जाएंगी. आरोपियों की तलाश की जा रही है.