NDTV Khabar

भोपाल: सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस का छापा, 9 महिला और 11 पुरुष गिरफ्तार

मध्यप्रदेश पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को यहां देह व्यापार के एक अड्डे पर छापा मारकर एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार कानून की विभिन्न धाराओं के तहत इस अड्डे की संचालिका सहित नौ महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोपाल: सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस का छापा, 9 महिला और 11 पुरुष गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश:

मध्यप्रदेश पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को यहां देह व्यापार के एक अड्डे पर छापा मारकर एक अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार कानून की विभिन्न धाराओं के तहत इस अड्डे की संचालिका सहित नौ महिलाओं और 11 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक (भोपाल नार्थ) शैलेन्द्र चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि बीते दिनों भोपाल पुलिस की अपराध शाखा को मुबबिर से कोलार रोड के दानिश कुंज में देह व्यापार के एक अड्डे के संचालित होने की सूचना मिली थी.

लूट की जांच के दौरान पुलिस ने किया समलैंगिक सेक्स रैकेट पर्दाफाश, ऐप के जरिए चल रहा था घिनौना कारोबार

सूचना पर अपराध शाखा ने इस मकान की निगरानी कर सूचना की तस्दीक की. उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम द्वारा उक्त ठिकाने पर दबिश दी गई. जिसमें कुल नौ महिलाएं और 11 पुरुष देह व्यापार में संलिप्त पाये गये. चौहान ने अड्डे के संचालिका से पूछताछ के हवाले से बताया कि पैसा कमाने के लिये उसने इस धंधे को अपनाया.


दिल्ली : स्पा सेंटर में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अश्लील मेन्यू कार्ड मिले

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि मामले में आगे पूछताछ की जा रही है. इससे और खुलासे होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है.

Video: दिल्ली : जीबी रोड पर सेक्स रैकेट का बड़ा सरगना आफाक पत्नी समेत गिरफ़्तार



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement