NDTV Khabar

पुलिस के चालान करने पर इतने भड़के विधायक कि देने लगे यह धमकी...देखें-VIDEO

थांदला के एमएलए वीरसिंह भूरिया ने पुलिस से कहा- यह झाबुआ जिला है, यहां सब चलता है, यहां के कानून को समझना पड़ेगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस के चालान करने पर इतने भड़के विधायक कि देने लगे यह धमकी...देखें-VIDEO

झाबुआ जिले के थांदला के विधायक वीरसिंह भूरिया पुलिस कर्मियों को धमकी देते हुए फोन लगाने लगे.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में थांदला से कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया पुलिसवालों पर भड़क गए. नेताजी चालान काटने पर इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने नाम नोट करके पुलिसकर्मी को तबादले की धमकी दे दी. बाइक पर तीन लोगों के सवार होने और जरूरी कागजात नहीं होने की वजह से पुलिस ने कुछ युवकों का चालान बनाया था.
              
जिले के एसपी के निर्देश पर झाबुआ पुलिस कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी मेघनगर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच एक बाइक पर मेघनगर के रहने वाले तीन युवक गुजरने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका ओर चालान बनाने लगी. इसी दौरान थादंला के विधायक निकले तो अपने विधानसभा क्षेत्र के युवकों का चालान बनता देख पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ने लगे.

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर टिकी नजरें, उपचुनाव से जुड़ा बड़ा सियासी गणित


एक वायरल हुए वीडियो में वे कहते सुने जा सकते हैं कि यह झाबुआ जिला है, यहां सब चलता है. यहां के कानून को समझना पड़ेगा. जवाब में वहां तैनात एएसआई चंदरसिंह सोलंकी ने नेताजी को बताया कि अधिकारियों के निर्देश पर वे कार्रवाई कर रहे हैं इसलिये उन्हें धमकाना गलत है. वीडियो में वीरसिंह मोबाइल से फोन लगाते भी देखे जा सकते हैं लेकिन जब पुलिसवाले अपनी बात पर कायम रहे तो वो वापस लौट गए.
    

इस पूरे मामले में जिले के प्रभारी एसपी विजय डावर का कहना है कि हम विधायक जी को समझाएंगे यह कार्रवाई लूट की घटनाओं को रोकने के लिए है न कि किसी को परेशान करने के लिए. हालांकि ऐसे में सवाल तो उठता ही है कि सरकारी काम में बाधा डालने के लिए समझाया जाता है या फिर मामला बनता है.

टिप्पणियां

VIDEO : महिला को पीटने वाले विधायक पर कार्रवाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement