मध्यप्रदेश : भिंड जिले में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने जमकर पीटा

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार में हुई वारदात, पुलिस ने पत्रकार की फरियाद पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया

मध्यप्रदेश : भिंड जिले में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने जमकर पीटा

भिंड जिले के लहार में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने पीटा.

खास बातें

  • मारपीट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए
  • पत्रकार रिपुदमन सिंह लोकल अखबार प्रकाशित करते हैं
  • पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला षडयंत्र लग रहा
भोपाल:

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार में एक लोकल अखबार चलाने वाले पत्रकार पर आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर पटककर जमकर पीटा और फरार हो गए. मारपीट की इस वारदात को पास ही मौजूद एक शख्स ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. पुलिस ने पत्रकार की फरियाद पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल भिंड के लहार इलाके के निवासी रिपुदमन सिंह 'इंडिया आजकल' नाम से एक लोकल अखबार चलाते हैं. रविवार को रिपुदमन सिंह घर से सब्जी मंडी के लिए निकले थे. तभी रास्ते में बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने रिपुदमन सिंह को घेर लिया और सड़क पर पटककर जमकर पिटाई कर दी.

पत्रकार दर्द से चिल्लाता रहा और नकाबपोश बदमाश पत्रकार को पीटते रहे. इस दौरान मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस वारदात को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया.

मारपीट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पत्रकार रिपुदमन ने इस बात की शिकायत लहार थाने में की. पुलिस ने रिपुदमन की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जम्मू-कश्मीर : मंत्री के गार्ड ने पत्रकार को पीटा, पत्‍नी पर भी अभद्र टिप्‍पणियां

पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला षडयंत्र लग रहा है. पहले पत्रकार रिपुदमन ने जिन लोगों पर संदेह जाहिर किया था अब उनकी जगह दूसरे लोगों पर हमला करने का आरोप लगा रहा है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

Newsbeep

VIDEO : रिपोर्टिंग करने के लिए गए पत्रकार को रेलवे पुलिस ने पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com