NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : दीपक बाबरिया के विदिशा दौरे में नारेबाजी का मामला, कमेटी करेगी जांच

प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया के विदिशा दौरे के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं की नारेबाज़ी की घटना को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गंभीरता से लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : दीपक बाबरिया के विदिशा दौरे में नारेबाजी का मामला, कमेटी करेगी जांच

कार्यकर्ताओं की नारेबाज़ी की घटना को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गंभीरता से लिया है.

नई दिल्ली :

प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया के विदिशा दौरे के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं की नारेबाज़ी की घटना को मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गंभीरता से लिया है और उन्होंने इसको लेकर दो सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है. इस कमेटी में जिसमें पीसी शर्मा व एड. साजिद अली को शामिल किया गया है. दोनों को मौक़े पर जाकर घटनाक्रम की पूरी वस्तुस्थिति की जानकारी लेकर सभी पक्षों से चर्चा कर आज शाम तक रिपोर्ट देने के लिये निर्देशित किया गया है. आपको बता दें कि विदिशा जिले में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया और चिमन पटेल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. मंच साझा करने को लेकर यह विवाद हुआ था. प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया विदिशा में कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान मंच पर जगह को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तकरार हुई. बाबरिया मंच से शांति बनाए रखने की अपील करते रहे लेकिन झगड़ा नहीं रुका.

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE : NDTV से बोले शिवराज सिंह चौहान- मैं मध्य प्रदेश का मामा हूं, कांग्रेस की एकता से कोई फर्क नहीं


इस घटना के बाद बाबरिया ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से अनुशासन सीखना चाहिये. मीडिया के सवाल पर अपनी बात दुहराते हुए बाबरिया ने कहा " आरएसएस की दुहाई क्योंकि दुनिया में वो जो अच्छा काम कर रहे हैं अनुशासन को लेकर, पंडित नेहरू ने चीन के साथ लड़ाई में उनका जो उपयोग किया था उसके बाद में भी, उनकी जो उपलब्धि है उसे सराहने में हमें कोई संकोच नहीं है.". गौरतलब है कि इससे पहले दीपक बावरिया के साथ रीवा में कथित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं का झगड़ा हुआ था, जिसकी शिकायत राहुल गांधी तक से हुई थी. इस मामले में प्रदेश कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया था.

यह भी पढ़ें : विदिशा : कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के सामने आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता    

टिप्पणियां

VIDEO : कमलनाथ ने कहा- समाज का हर वर्ग परेशान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement