NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव का बयान- कमलनाथ 'कॉर्पोरेट सोच के व्यक्ति हैं, इसलिए हो रही है फिजूलखर्ची

भार्गव के इस बयान को कमलनाथ की उस बात से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में फिजूलखर्ची नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव का बयान- कमलनाथ 'कॉर्पोरेट सोच के व्यक्ति हैं, इसलिए हो रही है फिजूलखर्ची

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव  ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ 'कॉर्पोरेट सोच के व्यक्ति हैं, इसलिए फिजूलखर्ची हो रही है. राज्य की सत्ता में हुए बदलाव के बाद मुख्यमंत्री आवास को नया रूप दिए जाने का अभियान जारी हैं. इसे नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने फिजूलखर्ची बताया है. भार्गव ने गुरुवार देर रात को ट्वीट कर कहा, "कमलनाथ उद्योगपति हैं और उनकी सोच भी कॉर्पोरेट है. इसीलिए जनता के पैसे से फिजूलखर्ची हो रही है. साढ़े छह सौ करोड़ रुपए में मंत्रालय का नया भवन बना है. बैठकें और सारे ऑफिस वर्क हो सकते हैं, ऐसे में सीएम हाउस में बड़ी राशि खर्च करके सुविधाएं बढ़ाना गलत है."

सीएम कमलनाथ को जरूरत है सलाहकारों की, तलाश हुई तेज


भार्गव के इस बयान को कमलनाथ की उस बात से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में फिजूलखर्ची नहीं होगी.  आपको बता दें कि दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को हराकर सत्ता हासिल की है. कांग्रेस को 114 सीटें और बीजेपी को 109 सीटें मिली हैं. 

टिप्पणियां

मिशन 2019 : आखिर क्‍या हो रहा है मध्‍य प्रदेश में?​

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement