NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : बिजली कटौती को लेकर युवक ने की CM कमलनाथ पर टिप्पणी, तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सागर जिले मे बिजली कटौती पर सोशल मीडिया पर राज्य सरकार पर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : बिजली कटौती को लेकर युवक ने की CM कमलनाथ पर टिप्पणी, तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सागर जिले मे बिजली कटौती पर सोशल मीडिया पर राज्य सरकार पर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. भद्दी टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन वह आरोपी युवक का ब्यौरा देने को तैयार नहीं है. सागर जिले के सचिन तनेजा नामक युवक ने बिजली कटौती का जिक्र करते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर राज्य सरकार को गालियां देते हुए भद्दी टिप्पणी की. इस टिप्पणी के साथ सचिन ने अपनी फेसबुक वॉल पर कमलनाथ की तस्वीर भी लगाई है. इस मामले के सामने आने पर कांग्रेस नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.  

मध्य प्रदेश: जब कैबिनेट की बैठक में ही उलझ पड़े दो मंत्री, CM कमलनाथ को दिखाने पड़े सख्त तेवर

मकरोनिया क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक अमृता दिवाकर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया, "एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिस पर कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई. इस शिकायत के आधार पर संबंधित युवक को हिरासत में ले लिया गया है. विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. यह युवक कौन है, इसका ब्यौरा अभी नहीं दिया जा सकता." ज्ञात हो कि इससे पहले भी एक शिक्षक और अन्य लोग मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. इन लोगों पर जिला प्रशासन ने कार्रवाइयां भी कीं, मगर बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर कार्रवाइयों को निरस्त कर आरोपियों को राहत दी गई. 


टिप्पणियां

VIDEO: मध्य प्रदेश में 165 दिनों में 450 तबादले

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement