NDTV Khabar

VIDEO: पिटाई का बदला लेने के लिए बनाया Whatsapp ग्रुप, नाम रखा AK-47 और...

वाट्सएप ग्रुप की रंजिश कितना बड़ा रूप धारण कर सकती है, इसका नजारा मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला. यहां वाट्सएप ग्रुप एडमिन ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों को ग्रुप में जोड़ा और ग्रुप पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पिटाई का बदला लेने के लिए बनाया Whatsapp ग्रुप, नाम रखा AK-47 और...

दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले और पथराव हुआ.

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश के भिंड जिले का मामला
  2. खूनी संघर्ष में कई लोग हुए घायल
  3. पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
भोपाल:

वाट्सएप ग्रुप की रंजिश कितना बड़ा रूप धारण कर सकती है, इसका नजारा मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले में देखने को मिला. यहां वाट्सएप ग्रुप एडमिन ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों को ग्रुप में जोड़ा और ग्रुप पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया. इससे दूसरा पक्ष आक्रोशित हो गया और देखते ही देखते दोनों आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं और पथराव हुआ. इस खूनी संघर्ष में तीन महिलाओं सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है.  

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के खटीक मोहल्ले में संतोष खटीक रहता है. संतोष का बेटा छोटू खटीक का पड़ोस में रहने बाले गौरव खटीक से विवाद चल रहा था. एक शादी समारोह में पड़ोसी गौरव खटीक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छोटू खटीक के साथ मारपीट कर दी थी. छोटू अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहता था. उसने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया जिसका नाम AK-47 रखा. छोटू ने बदला लेने के लिए गौरव खटीक औऱ उसके परिवार के लोगों को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी का मैसेज वायरल कर दिया. जिससे गौरव खटीक अपने एक दर्जन परिवार वालों के साथ मिलकर छोटू खटीक को दुकान पर घेर लिया. 


कोलकाता से पटना आ रही बस के यात्रियों की व‌र्द्धमान में पिटाई, सुशील मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि दुकान पर छोटू के साथ-साथ उसका भी परिवार बैठा हुआ था. दोनों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठियां चलने लगीं और जमकर पथराव हुआ. इस संघर्ष में दोनों पक्षों से चार महिलाएं सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों की फरियाद पर दोनों तरफ से 25 आरोपी बनाए हैं. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.  

Video: पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद भी जारी है बीजेपी-टीएमसी के बीच हिंसक झड़प, 3 की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement