NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के मंदसौर में बाढ़ पीड़ितों पर भड़के मंत्री, कहा- मुआवजा बांटने आया हूं, दूध नहीं, देखें- VIDEO

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले में बारिश ने भारी तबाही मचाई है. कई लोगों की मौत हुई. मवेशी मारे गये. लोग बेघर हो गये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के मंदसौर में बाढ़ पीड़ितों पर भड़के मंत्री, कहा- मुआवजा बांटने आया हूं, दूध नहीं, देखें- VIDEO

हुकुम सिंह कराड़ा बाढ़ पीड़ितों पर भड़क गए.

भोपाल:
टिप्पणियां

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले में बारिश ने भारी तबाही मचाई है. कई लोगों की मौत हुई. मवेशी मारे गये. लोग बेघर हो गये लेकिन इन सबके बीच बाढ़ग्रस्त इलाके में लोगों की तकलीफ बांटने गए जिले के प्रभारी मंत्री का असंवेदनशील बयान सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बुधवार कोे प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा सीतामऊ और सुवासरा तहसीलों का दौरा कर रहे थे. इसी दौरान एक गांव में कुछ लोग उनसे अपनी दिक्कत बताते हुए कहने लगे कि गांव में तीन दिन से दूध की व्यवस्था नहीं हो पाई है, इस कारण कई बच्चों को दूध भी नहीं मिला है. 

कराड़ा ने पूछा कि ऐसे में उन्हें क्या करना चाहिये तो लोगों ने सुझाव दिया कि वो दूध के पैकेट की व्यवस्था करवा सकते हैं. लेकिन कार में बैठते हुए मंत्री जी का जवाब आया कि वो इलाके में दूध बांटने नहीं बल्कि मुआवजा बांटने आए हैं. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ज़िले का दौरा कर लोगों को राहत नहीं मिलने की सूरत में आंदोलन की चेतावनी दे चुके हैं. उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अगले कुछ दिनों में मंदसौर का दौरा करेंगे. प्रारंभिक आकलन के मुताबिक अबतक मंदसौर में बाढ़ और बारिश से 44 लोगों की मौत हुई है. जबकि 2,70,00 कच्चे मकान टूट गये, वहीं 60 फीसद तक फसल बर्बाद हो गई. (मंदसौर से मनीष के इनपुट के साथ)




NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement