NDTV Khabar

VIDEO: कमलनाथ सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा- सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जैसा चकाचक बना दिया जाएगा

मध्य प्रदेश सरकार के विधि एवं विधायी कार्य मंत्री पी सी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि भोपाल शहर की जर्जर सड़कों को जल्द ही मशहूर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के गालों जैसा चकाचक बना दिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: कमलनाथ सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा- सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जैसा चकाचक बना दिया जाएगा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बयान पर को लेकर पीसी शर्मा ने यह विवादित टिप्पणी की

भोपाल:

मध्य प्रदेश सरकार के विधि एवं विधायी कार्य मंत्री पी सी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि भोपाल शहर की जर्जर सड़कों को जल्द ही मशहूर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के गालों जैसा चकाचक बना दिया जाएगा. भोपाल में हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ खस्ताहाल सड़कों का निरीक्षण करने आये शर्मा ने मंगलवार को प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा नीत सरकार पर तंज कसते हुए पत्रकारों से कहा, 'मध्य प्रदेश में (पूर्ववर्ती भाजपा के शासनकाल में) वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क जैसी बनाई गई ये सड़कें कैसी थीं? (इस मानसून में) जमकर पानी गिरा और यहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हो गए. चेचक के दाग जैसे हो गए. सड़कों पर गड्‌ढे (भाजपा महासचिव) कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए.'

छेड़छाड़ का आरोपः महिला ने आबकारी विभाग के अधिकारी को सरेआम जड़े थप्पड़, देखें VIDEO


उन्होंने आगे कहा, '(मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री) सज्जन भाई के नेतृत्व में और मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के निर्देशों पर 15 दिन में सड़कों को दुरुस्त करा लिया जाएगा.' वर्मा ने कहा, '15 से 20 दिन में शहर की सड़कें चकाचक हो जाएंगी. हेमामालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी.'

कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट, MP पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

गौरतलब है कि दो साल पहले मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया था। उन्होंने कहा था, 'जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और वहां सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं.' इसी बयान को लेकर शर्मा ने कल यह विवादित बयान दिया. 

जब तक महिला की गलती नहीं होती, तब तक पुरुष कोई गलती नहीं कर सकता : इमरती देवी

टिप्पणियां

शर्मा के इस बयान के चार दिन पहले ही प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा नीत केन्द्र सरकार पर मध्य प्रदेश सरकार के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में अति-वर्षा एवं बाढ़ से खराब हुई सड़कों, पुलों एवं पुलियाओं की मरम्मत के लिए हमने केन्द्र सरकार से 1188 करोड़ रुपये की मदद देने का आग्रह (एक महीने पहले) किया था. लेकिन केन्द्र सरकार ने अब तक हमें इस मद में एक फूटी कौड़ी भी नहीं दी है. 
उन्होंने दावा किया था कि खराब हुई इन सड़कों को 30 नवंबर तक ठीक कर लिया जाएगा और इन खराब सड़कों एवं पुलों के लिए पूर्ववर्ती भाजपा शासनकाल को यह कहते हुए दोषी ठहराया था कि ये सड़के उनके शासनकाल में बनी थीं, हमारे शासनकाल में नहीं. हमें सत्ता में आये अभी केवल नौ महीने ही हुए हैं. 

Video: बांदीपुर में बाघ की तलाश में लगाया गया मध्य प्रदेश से लाया गया खास कुत्ता



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement