NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : सागर में 15 साल की बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है.

681 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : सागर में 15 साल की बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

मध्य प्रदेश : सागर में 15 साल की बच्ची को गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया (प्रतीकात्मक फोटो)

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. सागर जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर देवल गांव में दो युवकों द्ववारा नाबालिग़ से गैंगरेप की खबर है. आरोपियों ने 15 वर्षीय एक लड़की को घर में अकेला पाकर कथित तौर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है.

बलात्कार की संख्या के मामले में मध्यप्रदेश फिर से देश के सभी राज्यों में अव्वल

भानगढ़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक महेन्द्र सिंह धाकड़ ने बताया कि पीड़िता का शरीर 80 प्रतिशत तक जल चुका है और नाजुक हालत में इलाज के लिये उसे सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की गुरुवार रात अपने घर में सो रही थी, तभी सर्वेश सेन (19) और उसका एक नाबालिग साथी बालिका के घर में घुस गये और उसके साथ बलात्कार किया. दुष्कर्म करने के बाद वहां से भागने से पहले दोनों आरोपियों ने पीड़िता के ऊपर केरोसिन तेल डालकर उसे जिन्दा जलाने की भी कोशिश की.

VIDEO- भोपाल गैंगरेप में एक और लापरवाही, मेडिकल रिपोर्ट पर उठे सवाल


उन्होंने बताया कि घटना के वक्त बालिका घर के भीतर सो रही थी, जबकि उसका वृद्ध दादा जिन्हें सुनाई नहीं देता, घर के बाहर सो रहे थे. बालिका की मां अपने रिश्तेदार से मिलने गांव के बाहर गयी हुयी थी. बच्ची के पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है.

जिला पुलिस अधीक्षक एस शुक्ला ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 376 डी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इनमें से एक आरोपी सर्वेश सेन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी जो कि संभवत: नाबालिग है उसकी तलाश की जा रही है.

प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने अपने गृह जिले में हुयी इस घटना को दुर्भाग्य पूर्ण बताया और कहा कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का अच्छे से इलाज कराया जायेगा.

(इनपुट भाषा से...)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement