मध्यप्रदेश : छिंदवाड़ा में शराबी युवक की पिटाई के बाद उसका एक और वीडियो वायरल

दूसरे वीडियो में पुलिस युवक को घर पर छोड़ती हुई दिख रही, पिटाई दिन में हुई फिर युवक को रात में उसके घर क्यों छोड़ा गया?

मध्यप्रदेश : छिंदवाड़ा में शराबी युवक की पिटाई के बाद उसका एक और वीडियो वायरल

छिंदवाड़ा जिले में शनिवार को युवनक की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई की थी.

भोपाल:

सोशल मीडिया में कल छिंदवाड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें युवक की पुलिस बेरहमी से पिटाई कर रही है.इस मामले में आज पुलिस अधीक्षक ने दोषी दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. घटना की जांच की जा रही है. लेकिन आज इसी घटना से सम्बन्धित पीड़ित युवक का एक और वीडियो वायरल हुआ है. तस्वीरों में दिखाई दे रहा है रात में पुलिस नशे में धुत्त इस युवक घर छोड़ने गई है. पुलिस पीड़ित युवक को उसके घर में मां के पास छोड़ती दिखाई दे रही है.

मामला छिन्दवाड़ा के लोधीखेड़ा थाना के अंतर्गत पिपलानारायण गांव का था. बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय पीड़ित युवक वामन सरेआम पिपला नारायनवार के टोला का रहने वाला है जो आए दिन शराब पीकर उपद्रव करता है. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि आज वायरल हुआ वीडियो कब का है. घटना वाले दिन का है या और किसी दिन का है. क्योंकि अगर यह वीडियो घटना वाले दिन का होगा तो पुलिस की कार्यशैली पर फिर एक बार सवाल उठना लाजमी है.

घटना का पहला वायरल वीडियो दोपहर का है जिसमें पुलिस की पिटाई से अधमरे नशे में धुत्त युवक को, पुलिस दिन के उजाले में पिपला नरायनवार के खेड़ी ले गई थी. लेकिन घर पर रात के अंधेरे में उसको घर छोड़ना कई सवाल खड़े करता है. दोपहर से रात तक पुलिस ने उस युवक को कहां रखा था?

छिंदवाड़ा के एडिशनल एसपी शशांक गर्ग ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर प्रधान आरक्षक कृष्णा डोंगरे और आरक्षक आशीष ढूंढे को लाइन हाजिर कर दिया गया था. घटना की जांच एसडीओपी कर रहे हैं. आज इन दोनों पुलिस कर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है. आज वायरल हुआ वीडियो जांच का विषय है कि यह कब का है. घटना की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com