Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मध्यप्रदेश में बढ़ता जा रहा एससी-एसटी एक्ट का विरोध, ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे

शिवपुरी में करणी सेना और सपाक्स के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाकर एट्रोसिटी एक्ट का विरोध किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश में बढ़ता जा रहा एससी-एसटी एक्ट का विरोध, ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाए काले झंडे

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवपुरी में काले झंडे दिखाए गए.

खास बातें

  1. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की हुई
  2. सांसद सिंधिया का घेराव किया और एक ज्ञापन दिया
  3. कोलारस में भी सिंधिया को काले झंडे दिखाए गए
शिवपुरी:

मध्यप्रदेश में एससी/एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को शिवपुरी में करणी सेना और सपाक्स के पदाधिकारियों ने कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाते हुए एट्रोसिटी एक्ट का विरोध किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की भी हुई.

सांसद सिंधिया मानस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वापस जा रहे थे तो करणी सेना व अन्य सवर्ण लोगों ने काले झंडे दिखाए. इससे पहले सवर्ण समाज व सपाक्स समर्थक पदाधिकारियों ने सांसद का घेराव कर एक ज्ञापन दिया. इस मौके पर सपाक्स कार्यकर्ताओं से बातचीत में सांसद सिधिया ने भरोसा दिलाया कि वे किसी भी वर्ग या जाति के व्यक्ति के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले सवर्णों को मनाने में जुटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

सांसद सिंधिया ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार किसी की सुनती ही नहीं है. इस सरकार ने जनता से जो वादे किए, उन्हें पूरा नहीं किया. इसके अलावा सत्ता में बैठे लोगों की नीति ही समझ नहीं आती है.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश : एससी-एसटी एक्ट में संशोधन बीजेपी के लिए गले की फांस बना

जब सपाक्स पदाधिकारियों ने सिंधिया से पूछा कि आप सरकार में होते तो एट्रोसिटी एक्ट को लेकर क्या रुख रखते? इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सिंधिया ने कहा, "पहले हमें सत्ता में लाओ फिर मैं इसका उत्तर दूंगा."

सिंधिया ज्ञापन लेने के बाद वहां से चले गए. वहीं दूसरी ओर कोलारस में भी सपाक्स से जुड़े नेताओं व पदाधिकारियों ने सिंधिया को काले झंडे दिखाए.

टिप्पणियां

VIDEO : राहुल गांधी बोले- हम एससी/एसटी एक्ट की रक्षा करेंगे 

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोनावायरस से जंग के बीच DRDO चीफ बोले- हमारे साइंटिस्टों ने बनाया वेंटिलेटर, 4 से 8 लोग कर सकते हैं इस्तेमाल

Advertisement