NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : ग्वालियर में फ्रिज के कंप्रेसर में जबरदस्त विस्फोट, दीवार ढहने से 4 की मौत, 2 घायल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक भयावह घटना देखने को मिली. ग्वालियर के दर्पण कॉलोनी में एक रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसकी वजह से  4 लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : ग्वालियर में फ्रिज के कंप्रेसर में जबरदस्त विस्फोट, दीवार ढहने से  4 की मौत, 2 घायल

फ्रिज के कंप्रेसर में ब्लास्ट के बाद घर की हालत

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक भयावह घटना देखने को मिली. ग्वालियर के दर्पण कॉलोनी में एक रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसकी वजह से  4 लोगों की मौत हो गई और इस हादसे में दो लोग घायल हो गए.  बताया जा रहा है कि दर्पण कॉलोनी स्थित एक मकान में फ्रिज का कंप्रेसर फटने से एक दीवार ढह गई और सो रहे लोगों की मौत हो गई. 

हिमाचल प्रदेश : मंडी में एक घर में लगी आग से 5 की मौत, मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां मौजूद

टिप्पणियां
जिस जगह यह हादसा हुआ, वहां के लोगों के मुताबिक, यह धमाका काफी तेज था. बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना तेज था कि अगल-बगल तक इसका असर हुआ. हालांकि, रिफ्रिजरेटर के कंप्रेसर फटने की वजह क्या थी, इसका पता नहीं चल पाया है. हालांकि, वजह का पता लगाया जा रहा है.  बताया जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका उपचार हो रहा है.  समाचार एजेंसी एएनआई ने जो तस्वीर जारी की है, उसे देखकर कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विस्फोट कितना भयंकर रहा होगा. क्योंकि इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि न सिर्फ दिवार ढही है, बल्कि एक भाग का छत भी गिर गया है. कुल मिलाकर घर के परखच्चे उड़ गये हैं.

VIDEO: विक्रोली में रसोई गैस रिसाव से घर में आग लगी, छह लोग झुलसे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement