मध्य प्रदेश : भीषण गर्मी से बेहोश हुआ PPE किट पहना एम्बुलेंस कर्मी, मेडिकल स्टाफ-डॉक्टरों ने नहीं की मदद

मध्य प्रदेश के सागर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कोरोना (Coronavirus) मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाले 108 एम्बुलेंस का कर्मचारी भीषण गर्मी की वजह से गश खाकर जमीन पर गिर गया.

मध्य प्रदेश : भीषण गर्मी से बेहोश हुआ PPE किट पहना एम्बुलेंस कर्मी, मेडिकल स्टाफ-डॉक्टरों ने नहीं की मदद

भीषण गर्मी से एम्बुलेंस कर्मी बेहोश हो गया.

खास बातें

  • भीषण गर्मी से बेहोश हुआ एंबुलेंस कर्मचारी
  • मेडिकल स्टाफ व डॉक्टरों ने नहीं की मदद
  • उत्तर भारत के कई राज्यों में गर्मी का प्रकोप जारी
सागर:

मध्य प्रदेश के सागर स्थित बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कोरोना (Coronavirus) मरीजों को अस्पताल पहुंचाने वाले 108 एम्बुलेंस का कर्मचारी भीषण गर्मी की वजह से गश खाकर जमीन पर गिर गया. वह कुछ देर तक सड़क पर पड़ा रहा फिर भी कॉलेज के डॉक्टरों व स्टाफ ने मदद नहीं की. जब कर्मचारी के मुंह से झाग निकलने लगा, तब वहां मौजूद स्टाफ व डॉक्टर उसे जिला अस्पताल ले जाने की बात कहने लगे. लगभग 25 मिनट तक वह शख्स ऐसे ही बेसुध पड़ा रहा. बाद में उसे एम्बुलेंस से ही जिला अस्पताल ले जाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, सागर में मोती नगर थाने के तहत बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के पास पैरामेडिकल स्टाफ हीरालाल प्रजापति बुधवार दोपहर 2 बजे के करीब बेहोश होकर गिर गया. एम्बुलेंस का ड्राइवर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के स्टाफ और डॉक्टरों से उसे भर्ती करने की मिन्नत करता रहा लेकिन उन लोगों ने मदद नहीं की.

44 डिग्री तापमान में हीरालाल पीपीई किट पहनकर 108 एम्बुलेंस से दो कोरोना संक्रमित मरीजों को टीबी अस्पताल से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज शिफ्ट कर रहा था. उसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: NGO की मदद से 250 महिलाएं सिल रही हैं PPE किट