मध्यप्रदेश : सिंगरौली जिले में सरपंच ने बेरहमी से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

सिंगरौली जिले की चितरंगी जनपद पंचायत के खैडार गांव की घटना, पुलिस ने शिकायत के बावजूद आरोपियों को नहीं किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश : सिंगरौली जिले में सरपंच ने बेरहमी से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

वीडियो में सरपंच युवक की लाठी से बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिख रहा है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक सरपंच की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला जिले के चितरंगी जनपद पंचायत के खैडार गांव का है, जहां सरपंच एक युवक की लाठी से पिटाई कर रहा है और उसका भतीजा कुल्हाड़ी लेकर आ रहा है.
       
आरोप है कि पारिवारिक दुश्मनी की वजह से सरपंच रामनारायण चतुर्वेदी और उसके बेटों ने अपने ही दूर के रिश्तेदार मातेश्वरी प्रसाद चतुर्वेदी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान पीड़ित युवक चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. घटना के बाद पीड़ित के भाई ने चौकी में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन नौडिहवा पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. 
       
बताया जाता है कि सरपंच ने मामूली कहा सुनी में घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित मातेश्वरी के परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चितरंगी में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर है. 
      
सिंगरौली के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने कहा कि ''खैडार सरपंच के मारपीट करने का वीडियो आया है. मैंने गढ़वा थाना प्रभारी संतोष तिवारी को उसकी जांच के लिए बोला है. उसकी जांच कराई जा रही है. जो व्यक्ति दोषी है उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.'' 

VIDEO : युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(सिंगरौली से देवेन्द्र पांडे के इनपुट के साथ)