MP : स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का VIDEO वायरल, गृहमंत्री-DGP तक पहुंचा मामला

आरोप है कि पुरुषोत्तम शर्मा का उनकी पत्नी से उनकी किसी मित्र के घर पर किसी निजी बात पर विवाद हुआ था. घर लौटने पर उन्होंने पत्नी के साथ मारपीट की.

MP : स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का VIDEO वायरल, गृहमंत्री-DGP तक पहुंचा मामला

मध्य प्रदेश में विशेष डीजी पर पत्नी से मारपीट का आरोप

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से मारपीट रहे हैं. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि उनके निजी मामलों के बीच वो न आएं. यह मामला गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक तक पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि उनके बेटे, जो कि आईआरएस (IRS) बताए जा रहे हैं, ने इस वीडियो के साथ गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी के पास शिकायत की है. एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

आरोप है कि पुरुषोत्तम शर्मा का उनकी पत्नी से उनकी किसी मित्र के घर पर किसी निजी बात पर विवाद हुआ था. घर लौटने पर उन्होंने पत्नी के साथ मारपीट की. वीडियो में बंगले पर मौजूद उनके स्टाफ ने बीच-बचाव करने की बहुत कोशिश की, लेकिन शर्मा वीडियो में अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से मारते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि जब पुरुषोत्तम शर्मा साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे, उस समय उनका नाम हनी ट्रैप (Honey Trap) में सामने आया था. मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप मामले को लेकर पुरुषोत्तम शर्मा और मध्य प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह आमने-सामने आ गए थे. पुरुषोत्तम शर्मा ने खुलकर मांग की थी कि मामले की जांच कर रही एसआईटी की निगरानी एक डीजी-रैंक का अधिकारी, जो पुलिस मुख्यालय के बाहर का हो, उसे करना चाहिए. 

वीडियो: कार्टून से डरी सरकार गुंडागर्दी बनी हथियार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com