NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: एसिड अटैक पीड़िता से रेप की कोशिश के आरोप में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार के राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) राजेंद्र नामदेव पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगा है. युवती से छेड़छाड़ और दुराचार के प्रयास मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: एसिड अटैक पीड़िता से रेप की कोशिश के आरोप में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) राजेंद्र नामदेव को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. राजेंद्र नामदेव पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगा है
  3. मध्यप्रदेश में सिलाई-कढ़ाई बोर्ड उपाध्यक्ष भी हैं राजेंद्र नामदेव
भोपाल:

मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार के राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) राजेंद्र नामदेव पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगा है. युवती से छेड़छाड़ और दुराचार के प्रयास मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. मध्यप्रदेश में सिलाई-कढ़ाई बोर्ड उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव को युवती की शिकायत पर हनुमानगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस से राजेंद्र नामदेव को गिरफ्तार किया. राजेंद्र नामदेव पर एसिड अटैक पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई हुई है. एसिड पीड़िता को राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव ने सीएम हाउस से आर्थिक मदद भी दिलाई थी. वर्ष 2016 में इस युवती पर एसिड अटैक हुआ था. 

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्राओं पर एसिड फेंका, दोनों गंभीर

टिप्पणियां

जानकारी के अनुसार, एसिड अटैक पीड़िता सिवनी की रहने वाली है.  इससे पहले प्रदेश के भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक पर एक छात्रा के अपहरण का आरोप लगा था. बाद में हेमंत कटारे ने छात्रा पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए थे. इसके बाद लड़की को जेल हुई थी. जेल से उसने विधायक पर बलात्कार की शिकायत दी थी. इसके आधार पर विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. बेल मिलने के बाद छात्रा का आरोप है कि विधायक उन्हें न सिर्फ बदनाम करने की धमकी दे रहे थे, बल्कि पूरे मामले में क्राइम ब्रांच की सीएसपी भी शामिल थीं. 


VIDEO: सड़क हादसे के पीड़ितों के इलाज का खर्च उठाएगी दिल्ली सरकार, LG ने प्रस्ताव को दी मंजूरी
इस मामले में कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement